Miss Capital Of India के खिताब पर हिमाचली बाला का कब्जा

Tuesday, May 21, 2019 - 06:10 PM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): दिल्ली में हुई मिस कैपिटल ऑफ इंडिया 2019 प्रतियोगिता का ताज जीतने में प्रदेश की युवती को कामयाबी मिली है। ज्वालाजी से संबध रखने वाली नैंसी डढवाल वर्तमान में पेशैंट रिलेशिनशिप ऑफिसर के पद पर कार्यरत है। इस कार्यक्रम को बहुत नामी ब्रांड आयोजित कर रहे थे जिसमें लेकमे, बॉडी केयर, ऑरीफ्लेम, और आई.आई.ई.एफ.टी. प्रमुख हैं। इस इंवैंट के ज्यूरी सदस्य के रूप में जाने-माने मॉडल, एक्टर और सैलिब्रिटी हर्श खुल्लर और बैंग ऑन टारगेट मीडिया सॉल्यूशन के निदेशक अंकित नागपाल रहे।

5 हजार प्रतियोगियों ने करवाया था रजिस्ट्रेशन

इस प्रतियोगिता में 5 हजार प्रतियोगियों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था, जिनमें से 306 प्रतियोगियों को ऑडिशन के लिए सिलैक्ट किया गया। इनमें से भी 39  प्रतियोगियों ने अंतिम फाइनलिस्ट में स्थान पाया। 18 मई को हुई कड़ी प्रतियोगिता के ग्रैंड फिनाले में अंतिम 4 राऊंड हुए, जिसमें टैलेंट और प्रश्नोत्तर राऊंड प्रमुख थे। इसमें अपनी योग्यता से नैंसी डढवाल ने इस स्पर्धा में खिताब पर कब्जा किया।

मिस कैटवॉक का पुरस्कार भी जीता

मिस कैपिटल ऑफ इंडिया 2019 के अलावा नैंसी को जाने-माने कोरियोग्राफर ने मिस कैटवॉक का पुरस्कार भी प्रदान किया। ज्वालाजी के अंब पठियार गांव से संबंध रखने वाली नैंसी ने इस प्रतियोगिता को जीतकर अपने क्षेत्र के साथ प्रदेश का नाम भी रोशन किया है। उनके इस खिताब को जीतने के बाद लोगों की बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

Vijay