नलवाड़ मेला : राजा हसन व नरेंद्र ठाकुर के गानों पर झूमे दर्शक

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 01:20 AM (IST)

सुंदरनगर: सुंदरनगर में राज्य स्तरीय नलवाड़ मेले की पहली सांस्कृतिक संध्या सारेगामा फेम प्लेबैक सिंगर राजा हसन व पहाड़ी नाटी के लिए मशहरू नरेंद्र ठाकुर के नाम रही। बारिश के बीच संध्या में राजा हसन के गानों ने माहौल खुशगवार कर दिया, वहीं नरेंद्र ठाकुर ने नाटियों से दर्शकों को झुमाया। उन्होंने ओ रीनू ओर रीनू व बोतला फूटी हाये रे जैसे गीत गाए, जबकि स्टार कलाकर राजा हसन ने मंच पर आते ही तेरे नाम से जी लूं गाने पेश किया जिससे दर्शकों ने खूब सराहा किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलने के लिए मंच से उतरकर राजा ने आज मौसम बेईमान है बड़ा गीत की प्रस्तुति देकर वाहवाही लूटी। इसके बाद उन्होंने तेरे बिन नई लगदा दिल से मंत्रमुग्ध किया।
PunjabKesari
पहली संध्या में सी.एम. जयराम रहे मुख्यातिथि
पहली संध्या में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की जबकि शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज और राकेश जम्वाल बतौर विशेष अतिथि मौजूद रहे। मेला समिति के अध्यक्ष एवं एस.डी.एम. सुंदरनगर राहुल चौहान ने मुख्यातिथि को शॉल व टोपी और स्मृतिचिह्न भेंट करके सम्मानित किया। इस अवसर पर स्थानीय विधायक राकेश जम्वाल, तहसीलदार उमेश शर्मा, भाजपा मीडिया प्रभारी महेंद्र ठाकुर समेत अन्य गणमान्य नगर परिषद के अध्यक्ष पूनम शर्मा, उपाध्यक्ष दीपक सेन व समस्त पार्षद और पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।
PunjabKesari
पहली ही संध्या में बारिश का खलल
संध्या के कार्यक्रम का आगाज वीरवरार शाम को साढ़े 5 बजे किया जाना था लेकिन एक ओर बारिश और दूसरी ओर देवता मेला होने के कारण स्टार कलाकारों सहित 2 कलाकार ही कार्यक्रम प्रस्तुत कर पाए जबकि बाकी के एक दर्जन कलाकारों के कार्यक्रम बाद में करने का निर्णय लिया गय, जिससे दर्शक निराश हुए। हिमाचली लोक गायक पनारसा केनरेंद्र ठाकुर और रॉकर डांस अकादमी सुंदरनगर के कलाकारों ने प्रस्तुतियां दीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News