नाहन में दो गुटों के बीच खूनी झड़प, घायल अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 06:51 PM (IST)

नाहन (आशु): जिला मुख्यालय नाहन में ताजियों की परमिशन को लेकर 2 गुटों के बीच उपजे विवाद के बाद एक गुट ने दूसरे गुट पर डंडों व पंच से हमला कर 3 व्यक्तियों को घायल कर दिया। इसमें 2 व्यक्तियों के सिर और एक व्यक्ति के नाक पर चोटें आई हैं। हमले के बाद तीनों घायलों को मैडीकल कालेज नाहन ले जाया गया जिसमें से एक घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस ने सोहेल अंसानी पुत्र इकबाल अंसारी निवासी मोहल्ला रानीताल, नाहन की शिकायत पर पुलिस थाना सदर में केस दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्त्ता ने बताया कि मंगलवार-बुधवार मध्य रात्रि करीब साढ़े 3 बजे उसकी व गुलमन्वर उर्फ बॉबी अहमद निवासी नाहन के साथ ताजियों की परमिशन को लेकर रानीताल मोहल्ला में आपस में बहस हो गई और इसी बीच उसके द्वारा बॉबी को धक्का लग गया। इसके बाद बॉबी रानीताल से हरिपुर आ गया।

शिकायतकर्त्ता ने पुलिस को बताया कि अपनी गलती की माफी मांगने के लिए वह अपने साथियों के साथ रानीताल से हरिपुर लालटेन चौक पर पहुंचे तो बॉबी, उसका भाई राजू, गुलशन व भतीजे अर्स व मोइन सहित अन्य लोग वहां पर मौजूद थे। इसी बीच बॉबी अहमद, उसके भाई राजू, गुलशन व भतीजे अर्स व मोइन ने अचानक डंडों व पंच आदि से हमला कर दिया। साथ ही बीच-बचाव करने पर उसके साथियों के साथ भी मारपीट की। मारपीट में उसे, उसके साथ मोहम्मद अकरम को सिर पर, जबकि ताहिर को नाक व सिर आदि में चोटें आई हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित पक्ष न्याय की गुहार लगाने पहुंचा थाने
उधर, मारपीट के पीड़ित पक्ष के परिजन व रानीताल मोहल्ले के अन्य लोग मामले में उचित कार्रवाई की मांग को लेकर बुधवार सुबह थाना सदर नाहन पहुंचे। पीड़ित पक्ष के घायलों के परिजनों सहित जावेद उल्फत आदि ने कहा कि ताजियों की परमिशन को लेकर संबंधित लोगों ने एक साथ मिलकर डंडों व पंच इत्यादि से हमला किया। साथ ही पीड़ित पक्ष ने मारपीट करने वाले लोगों पर गुंडागर्दी करने सहित अन्य गंभीर आरोप भी जड़े। इसके साथ-साथ सख्त कार्रवाई की मांग भी की।

मामले में जांच जारी : एएसपी
एएसपी सिरमौर योगेश रोल्टा ने बताया कि मारपीट में 3 लोगों को चोटें आई हैं। स्थानीय निवासी सोहेल की शिकायत के आधार पर इस संदर्भ में थाना सदर नाहन में केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में आगामी जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News