नाहन मैडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल ने दी MBBS छात्रों को धमकी, VIDEO हुआ वायरल

Thursday, Jan 18, 2018 - 12:45 PM (IST)

नाहन (सतीश): नाहन में डॉ वाईएस परमार मैडिकल कॉलेज में प्रिंसिपल द्वारा छात्रों को धमकाने का वीडियो वायरल हो गया है। मेडिकल के हड़ताली छात्रों से समझौते के लिए एडीसी ने बैठक बुलाई थी। इस बैठक में छात्रों को फेल करने की धमकी दी गई। बताया जाता है कि एडीसी एचएस नेगी की अध्यक्षता में बुलाई गई बैठक के दौरान छात्रों की समस्याओं पर मंथन नहीं किया गया बल्कि उल्टा प्रिंसिपल द्वारा छात्रों को सीधा सीधा धमकाया गया। करीब 3 घंटे तक चली इस बैठक में सिर्फ छात्रों को हिदायत दी गई और सीधे तौर पर उनको टारगेट किया गया।


इस वीडियो में देखें कैसे कॉलेज की प्रिंसिपल जय श्री शर्मा छात्रों को धमका रही है। मैडम कह रही है कि सिर्फ 5 से 10 प्रतिशत छात्र अपनी मेहनत से पास होते हैं। 90% छात्र पर टीचर्स की मेहरबानी रहती है फिर देख ले कि उन्हें क्या पसंद है। वह एडीसी के सामने बैठक में ही निर्देश जारी करती है कि अगर कोई भी छात्र 5 मिनट भी लेट होता है तो तुरंत उसकी अनुपस्तिथि दर्शाई जाए। वहीं हड़ताल पर बैठने के लिए भी उन्होंने छात्रों को खूब खरी खोटी सुनाई। 


उल्लेखनीय है कि मूलभूत सुविधाओं के अभाव में मंगलवार जो छात्र हड़ताल पर बैठे थे। उम्मीद थी कि शायद हालत सुधरेंगे मगर प्रशासन द्वारा समझौते के लिए बुलाए गए। बैठक में छात्रों को जहां उल्टा धमकाया गया वहीं हड़ताल पर करीब 200 छात्रों को 100-100 रुपए का जुर्माना भी बैठक में सुनाया गया है। हैरानी इस बात पर है कि इस दौरान बैठक की अध्यक्षता कर रहे एडीसी सिरमौर भी मैडम का लेक्चर ही सुनते रहे।