Kangra News: मोबाइल छीनने के आरोप में नशे के आदी हो चुके 4 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 09:25 PM (IST)

नगरोटा बगवां: नगरोटा बगवां में कुछ समय से फोन कॉल करने के बहाने अनजान युवकों का मोबाइल छीनकर भागने की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। गत शनिवार रात को तीन युवकों ने बस अड्डा के समीप एक प्रवासी युवक से फोन करने को मोबाइल मांगा तथा उसे डराधमका कर भगा दिया। उसके उपरांत बस का इंतजार कर रहे हटवास के एक युवक मुकेश कुमार पुत्र बोधराज को अकेला खड़ा देखा और उसका मोबाइल व पर्स छीन लिया और वहां से भाग गए। मुकेश ने इसकी शिकायत नगरोटा बगवां पुलिस में दर्ज करवाई।

मंगलवार को मुकेश व उसके परिजन करीब 15-20 लोगों ने नगरोटा बगवां थाने में प्रदर्शन किया। इसके उपरांत पुलिस ने मोबाइल छीनने के आरोपी सुभाष चंद व लक्की दोनों निवासी कबाड़ी तथा शालू निवासी वार्ड-3 नगरोटा बगवां को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने कबूला कि ये मोबाइल कांगड़ा के वीरेन्द्र कुमार को बेचे हैं। उनके बयान के आधार पर पुलिस ने वीरेन्द्र कुमार निवासी बाल्मीकि मुहल्ला कांगड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। एएसआई नरेश कुमार ने बताया कि 4 लोगों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई जारी है।

पहले भी कई मोबाइल चुरा चुके हैं आरोपी
गौरतलब है कि उपरोक्त युवक नशे के आदी हो चुके हैं तथा पिछले काफी समय से गली-मोहल्लों में अकेले आने जाने वाले प्रवासी युवकों व कॉलेजों में बाहर से पढ़ाई करने आए विद्यार्थियों से फोन कॉल करने के बहाने फोन लेते हैं और फोन छीन कर फरार हो जाते हैं। कई लोगों ने स्वयं ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मोबाइल छीन कर भागते हुए पकड़ा और इनके घर से मोबाइल बरामद भी किए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News