महेश्वर के प्रचार को कुल्लू पहुंचे नड्डा, कांग्रेस सरकार पर जमकर साधे निशाने

Sunday, Oct 29, 2017 - 06:58 PM (IST)

कुल्लू: बीजेपी के स्टार प्रचारक केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने रविवार को कुल्लू सदर हलके की लगघाटी के भल्याणी गांव में चुनावी जनसभा करते हुए हिमाचल की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे। उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधियों को संरक्षण देने वाली प्रदेश सरकार को सत्ता से हटाना जरूरी है। जनता चाहती है उसके  जनप्रतिनिधि जनता को परेशान करने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के खिलाफ आवाज बुलंद करें लेकिन हिमाचल में कांग्रेस सरकार इसके विपरीत कार्य कर रही है। उन्होंने गुडिय़ा हत्याकांड की यादें ताजा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सहित पूरी सरकार और अधिकारी अपराधियों को बचाने में लगे रहे। 15 दिन ऐसे ही बीत गए और जब अपराधियों के बच पाने की उम्मीदें खत्म होने लगीं तो थाने के भीतर लॉकअप में एक और हत्या कर दी गई। 

भाजपा के मिशन 50 प्लस को पूरा करे जनता
उन्होंने कहा कि हम बड़ी योजनाएं हिमाचल में लाना चाहते हैं लेकिन कांगे्रस सरकार उन योजनाओं को धरातल पर उतारने में सहयोग नहीं कर रही है। जब हम बड़ी योजना की बात करते हैं तो कांग्रेस के लोग जनता को यह कहकर भ्रमित कर देते हैं कि आपके घर से कोई नौकरी पर लगा। बड़े प्रोजैक्टों को रोकने में कांग्रेस ने पूरी कोशिश की। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि कांग्रेस के ऐसे काले जाल में न फंसे और हिमाचल में भाजपा के मिशन 50 प्लस को पूरा करें। 

सरकार बनते ही महेश्वर सिंह को मिलेगा बड़ा ओहदा
जनसभा में उन्होंने भाजपा प्रत्याशी महेश्वर सिंह को वरिष्ठ नेता बताते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनते ही महेश्वर सिंह भी सरकार में बड़े ओहदे पर होंगे। इस दौरान नड्डा ने कहा कि लगघाटी सहित कुल्लू व प्रदेश के अन्य इलाकों में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं, जिसके लिए पहले सड़कें चौड़ी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सड़कें चौड़ी तब होंगी जब हिमाचल में भाजपा की सरकार होगी। कांग्रेस सरकार तो जरूरत से भी ज्यादा धन देने के बावजूद सड़कों सहित अन्य विकास कार्यों को धरातल पर न उतार सकी।