नड्डा का वीरभद्र पर बड़ा हमला, कहा- BJP CM Candidate की चिंता छोड़ अपनी करें

Monday, Jul 03, 2017 - 12:24 PM (IST)

पांवटा: शिलाई में भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा से पहले पत्रकार वार्ता में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वीरभद्र इस बात की चिंता न करें कि भाजपा का राज्य में सीएम कैंडिडेट कौन होगा, बल्कि वे अपनी चिंता करें। उन्होंने कहा कि हिमाचल में जरूरी नहीं कि पार्टी किसी चेहरे के साथ ही उतरे। यह कमेटी परिस्थितियों के अनुसार तय करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राज्य में कुशासन और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। राज्य के सीएम का अधिकांश समय पेशी भुगतने और जमानत लेने में जा रहा है। 


हिमाचल की तस्वीर बदलने के लिए हो रही परिवर्तन रथ यात्रा
नड्डा ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन रथ यात्रा पार्टी या व्यक्ति के लिए नहीं बल्कि हिमाचल की तस्वीर बदलने के लिए हो रही है। भाजपा ने राज्य को सड़क, पानी,  औद्योगिक पैकेज और नए-नए इंस्टीट्यूशन खोलने में पहल की और इसे अमलीजामा भी पहनाया।  


नाकाम सरकार को सता में रहने का कोई हक नहीं
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि डीपीआर बनाने और लागू करने में नाकाम पिछड़ी सरकार को नैतिक तौर पर सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है। केंद्र ने नैशनल हेल्थ मिशन के लिए 350 करोड़ रखे थे लेकिन इस बार उसे बढ़ा कर 407 करोड़ तथा 474 करोड़ कर दिया। उन्होंने कहा कि हमीरपुर अस्पताल को हम करोड़ों देने को हैं लेकिन सरकार और  स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह इस मामले में गंभीर नहीं।