नगरोटा में नड्डा, जानें भाषण की बड़ी बातें...

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 03:50 PM (IST)

कांगड़ा: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष कांगड़ा के नगरोटा बगवां में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक संस्कृति में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बदलाव आया है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और नेता जातिवाद, जातिवाद, संप्रदायवाद , इलाकावाद की बात करते हैं।

पीएम मोदी ने 130 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगवाई। हम सभी लोग  इस जनसभा में बिना मास्क के बैठे हैं तो  वैक्सीन के कारण बैठे हैं। भारत ने मालदीव, भूटान, श्रीलंका, मलेशिया, अफगानिस्तान को भी वैक्सीन दी। वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगाने में हिमाचल सभी देशों में से आगे रहा। जेपी नड्डा ने हिमाचल के डॉक्टरों, हेल्थ वर्करों को सलाम और बधाई दी । यूक्रेन में गए बच्चों को सकुश घर वापिस लाया गया।
भाजपा सरकार जवाबदेह सरकार है,  इसलिए आपने हमारे नेताओं को देखा होगा कि वो बात करेंगे तो केवल विकास की बात करेंगे। भारत में वोट देने का ट्रेंड बदल गया है। । यूपी में 37 साल बाद सरकार रिपीट हुई है। यूपी में कांग्रेस की 387 सीटों पर जमानत जब्त हुई। 377 सीटों पर आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त हुई। जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में सरकार हमारी है, और आपके सभी लोगों के आशीर्वाद से हिमाचल की बारी है।

1987 में राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे। तब नौवां वित्त आयोग हिमाचल आया। उन्होंने हिमाचल का स्पेशल कैटेगिरी स्टेट का दर्जा वापस लिया। मोदी 2014 में आए हिमाचल को स्पेशल कैटेगिरी स्टेट का दर्जा वापस दिया । 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष के नेताओं ने कोविड वैक्सीन पर सवाल उठाए। कहा कि यह मोदी वैक्सीन है, भाजपा वैक्सीन है। इसकी टेस्टिंग पूरी नहीं हुई है। आज सच सबके सामने है। पूरे देश को वैक्सीन लगाई। सवा चार का कार्यकाल बीत गया, लेकिन काम करने के लिए दो साल मिले। लोगों ने रैली में जय श्री राम के नारे लगाए। 
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Prashar

Recommended News

Related News