Watch Video: इस घर में रहस्यमयी आग, कारण ढूंढने में हर कोई फेल

Saturday, Dec 03, 2016 - 11:17 AM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): ज्वालामुखी के रैंटा गांव में पूर्व सैनिक हमीर चंद का यह घर सुर्खियों में है। जो किस्से कहानियों में सुना और पढ़ा वो इस घर में हो रहा है। पूर्व सैनिक हमीर चंद का परिवार पिछले 2 महीनों से दहशत के साए में जीने को मजबूर है। हमीर चंद ने बताया कि पिछले 2 महीनों से मेरे घर का सारा सामान अचानक जलना शुरू हो जाता है घर में कपड़े, कम्बल, बैड में अचानक आग और अब तो लगभग ढाई लाख के सोने के गहने की डिब्बियों से गहने गायब हो गए हैं। इतना ही नहीं जब खाना बनाना लगते हैं तो वो हमें खाना भी नहीं बनाने देते।


गांववासी हमें खाने के लिए खाना दे रहे हैं। जिसका कोई पता नहीं चल रहा है घर में क्या हो रहा है प्रदेश सरकार से हमारी गुजारिश है कि हमारी कोई आर्थिक सहायता की जाए। स्थानीय महिला ने बताया कि घर में अचानक आग लग जा रही है और घर का सामान गायब हो रहा है। इतना ही नहीं अचानक आटे में नमक मिल जाता है और आटे में चीनी मिली जा रही। 


तहसीलदार सुरजन सिंह ने कहा कि मैं अपने स्टाफ कानगों और पटवारी के साथ ध्वाला पंचायत के रैंटा गांव में हमीर चंद के घर गए हुए थे वहां पर उनके घर पर रहस्यमयी ढंग से आग लग रही है प्रशासन की तरफ से उनको हमने फौरी राहत में पांच हजार की आर्थिक सहायता प्रदान की है। बाकि यह आग कैसे लग रही है इसका कोई पता नहीं लग रहा है जैसे यह आग लग रही है इसको देवी का प्रकोप मान सकते हैं या जादू टोने का आंदेशा लग रहा है।