कमरे में लहूलुहान अवस्था में मिले युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 04:16 PM (IST)

सुंदरनगर (अंसारी): सुंदरनगर उपमंडल के ठारू गांव में एक युवक की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत होने से सनसनी फैल गई। युवक रात को अपने कमरे में सोने के बाद सुबह गंभीर घायल अवस्था में मिला, जिसकी अस्पताल पहुंचाने पर मौत हो गई। परिजनों ने युवक की माैत काे लेकर हत्या की आशंका जताई है। वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार जड़ोल पंचायत के ठारू गांव निवासी हंस राज उर्फ संजय (38) पुत्र खजाना राम अपने कमरे में फर्श पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा मिला। परिजनों ने उसे तुरंत निजी वाहन से सुंदरनगर नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण चेहरे पर हुए घाव से अत्याधिक खून बहना माना जा रहा है। घटना के समय युवक की पत्नी मायके गई हुई थी।

बताया जा रहा है कि बीती देर रात युवक द्वारा अपने भाई और साले के साथ शराब का सेवन भी किया गया था। परिजनों द्वारा युवक की हत्या की आशंका जताने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम फोरैंसिक टीम से करवाने के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया है।

डीएसपी गुरबचन सिंह के नेतृत्व में थाना प्रभारी कमलकांत, एएसआई राजेंद्र ठाकुर, एचसी ललित शर्मा, एचसी संजीव कुमार मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच कर रही है तथा मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम व फोरैंसिक रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News