मूंछों पर चुनावी दाव: क्या बच पाएंगी केएस प्रेमी की दसवीं बार मूंछें

Thursday, Nov 02, 2017 - 09:00 PM (IST)

शिमला: शिमला शहर के निवासी केएस प्रेमी नौ बार अपनी मूंछों को दाव पर लगाने और जीतने के बाद इस बार भी जीत की लालसा से दाव लगाया है। उन्होंने इस बार मंडी जिला की सदर सीट पर दाव खेला है। नौ बार जीतने के बाद दसवीं बार भी वे जीतने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने इस बार सुखराम के बेटे और कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए अनिल शर्मा की हार और  हिमाचल के हेल्थ मिनिस्टर कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर की जीत पर दाव खेला है। आप को बता दें कि लोकसभा हो या विधानसभा चुनाव रिटायर्ड प्रोजेक्ट ऑफिसर केएस प्रेमी की मूंछें दाव पर लगी रहती हैं। हिमाचल विधानसभा चुनाव 2017 में भी वरिष्ठ नागरिक केएस प्रेमी ने अपनी मूछें दाव पर लगाई हैं। इस बार उन्होंने मंडी जिला से कांग्रेस कैंडिटेट चंपा ठाकुर की जीत पर अपनी मूंछें दाव पर लगाई हैं। 


केएस प्रेमी ने कौल सिंह की बेटी पर खेला जीत का दाव
महिला सशक्तिकरण को देखते हुए केएस प्रेमी ने मूंछें दाव पर लगाई हुई हैं उन्होंने बताया कि यदि चंपा ठाकुर चुनाव हार जाती हैं तो वह अपनी मूंछें मुडवा देंगे। गौरतलब है कि चंपा स्वास्थ्य मिनिस्टर कौल सिंह की पुत्री हैं जो सलमान खान की बहन के ससुर और भाजपा प्रत्याशी अनिल शर्मा के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी हैं। इतना ही नहीं चंपा ठाकुर मंडी जिला परिषद की भी अध्यक्ष हैं। दोनों में कड़ा मुकाबला होने की संभावना जताई जा रही है। 

इन पर खेल ख्चुके हैं दाव
केएस प्रेमी ने पंजाब केसरी को बताया कि इससे पहले वे नौ बार नौ चुनावों में उनकी मूंछें दाव पर लगा चुके हैं और हर बार ही उनकी मूंछे सही सलामत रही हैं। उन्होंने बताया कि रानी प्रतिभा सिंह, महेश्वर सिंह, पंडित सुखराम, अनिल शर्मा, प्रकाश चौधरी, जयराम ठाकुर, कौल सिंह और महेंद्र सिंह के चुनावों को लेकर अपनी मूंछें दाव पर लगा चुके है।