युवक की हत्या कर पुलिया से नीचे फैंका शव, पुलिस जांच में जुटी (Video)

Wednesday, Jun 19, 2019 - 09:46 PM (IST)

बी.बी.एन.: थाना रामशहर के तहत नालागढ़ रोड पर हत्या कर एक युवक का शव पुली से नीचे फैंक दिया गया। युवक की तेजधार हथियारों से वार कर हत्या की गई है। अभी तक न तो मृतक की पहचान हुई है और न ही आरोपियों का पता चल पाया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक के पैर में जूते भी नहीं थे और न ही उसके पास से कोई दस्तावेज व मोबाइल फोन आदि मिला है। एफ.एस.एल. की टीम भी घटनास्थल का दौरा करके सबूत जुटाएगी।

पंचायत प्रधान की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामला वीरेंद्र शर्मा प्रधान ग्राम पंचायत रामशहर के बयान पर दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि करीब 7 बजे प्रात: उन्हें उपप्रधान बाबू राम ने सूचना दी कि नालागढ़-रामशहर सड़क पर रामगढ़ के पास पुलिया के नीचे एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। इस पर वह व उपप्रधान घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि पुलिया के नीचे एक व्यक्ति की लाश पड़ी थी तथा सड़क के साथ जमीन पर काफी मात्रा में खून पड़ा हुआ था। उक्त व्यक्ति के मुंह, गर्दन व छाती पर तेजधार हथियार से चोटों के निशान थे। उसकी बाजू पर अंग्रेजी में एम.एस. लिखा है व शरीर पर काले रंग की लोअर, नीले व लाल रंग की टी-शर्ट थी।

क्या कहती है पुलिस

डी.एस.पी. नालागढ़ चमन लाल ने घटनास्थल पर पहुंचकर जरूरी दिशा-निर्देश दिए। एस.पी. बद्दी रोहित मालपानी ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि युवक की हत्या तेजधार हथियार से वार करके की गई।

Vijay