कांगड़ा के ज्वाली में महिला की हत्या, पति सहित सास-ससुर गिरफ्तार

Friday, Nov 22, 2019 - 05:57 PM (IST)

ज्वाली (दौलत चौहान): कांगड़ा जिला के अंतर्गत पुलिस थाना ज्वाली के अधीन आते कुठेहड़ गांव में वीरवार रात्रि एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार गुड्डी देवी पत्नी प्रताप चंद निवासी डडोला (हारचकियां) ने पुलिस थाना ज्वाली में सूचना दी कि उसकी बेटी उषा देवी (32) की शादी वर्ष 2013 में अर्जुन सिंह पुत्र सूरत सिंह निवासी कुठेहड़ (ज्वाली) से हुई थी तथा वीरवार रात को उसकी बेटी कीपति अर्जुन सिंह, ससुर सूरत सिंह व सास विष्णु देवी ने मिलकर हत्या कर दी है।

गले को छोड़कर सिर व शरीर पर थे चोटों के निशान

मृतका की माता ने आरोप लगाया कि शादी के थोड़े समय के बाद पति, सास व ससुर उषा देवी को मानसिक तौर पर तंग करने लगे थे। बीच-बचाव करते हुए कई बार समझौता करवाया गया परंतु उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। महिला ने बताया कि उषा देवी के ससुर ने फोन करके सूचना दी कि उषा देवी ने फंदा लगा लिया है। जब वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि उषा देवी के सिर व शरीर पर चोटों के निशान थे परंतु गले में कोई चोट का निशान नहीं था, जिससे साफ प्रतीत हो रहा है कि उक्त तीनों ने उसकी हत्या की है।

फोरैंसिक टीम ने घटनास्थल से जुटाए साक्ष्य

वहीं शुक्रवार को एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन, डीएसपी ज्वाली ओंकार सिंह भी मौके पर पहुंचे। वहीं धर्मशाला से फोरैंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया, जिसने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं। डीएसपी ज्वाली ओंकार सिंह ने कहा कि मृतका की माता के बयान पर पति अर्जुन सिंह, ससुर सूरत सिंह व सास विष्णु देवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है व आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Vijay