नशेड़ियों ने बेरहमी से मौत के घाट उतारा ट्रैक्टर चालक, शक के आधार पर 2 गिरफ्तार

Wednesday, Apr 11, 2018 - 06:21 PM (IST)

गरली: नक्की खड्ड स्थित डांगड़ा रोड पर गत रात गांव हार मिट्टां (नैहरनपुखर) के 45 वर्षीय ट्रैक्टर चालक प्रेमनाथ उर्फ नाथू को कुछ नशेड़ियों ने पत्थरों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। प्रेमनाथ को इतनी बेरहमी से मारा गया था कि हमलावरों ने उसकी एक आंख का नामोनिशान तक मिटा दिया था, साथ ही सिर, मुंह व कान से लहूलुहान हुए शव को करीब 100 गज दूर घसीटते हुए झाडिय़ों मे फैंक दिया था। जैसे ही इस घटना के बारे में गत रात मृतक प्रेमनाथ के परिजनों व अन्य लोगों को पता चला तो इसकी सूचना तुरंत रक्कड़ पुलिस व डी.एस.पी. ज्वालामुखी योगेश दत्त जोशी को दी गई।


शक के आधार पर 2 नशेड़ी हिरासत में लिए
मौके पर पहुंची रक्कड़ पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शक के आधार पर गांव 2 नशेड़ियों लगवधणा के डोला राम व परागपुर के अरुण मेहरा को हिरासत में लेते हुए गहनता से तफ्तीश शुरू कर दी लेकिन जिस जगह पर यह खौफनाक वारदात हुई, वह खड्ड पुलिस थाना देहरा के बॉर्डर पर होने के चलते यह मामला देहरा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।शक के आधार पर हिरासत में लिए 2 लोगों से पूछताछ की जा रही है। 


आर.एफ.एस.एल. की एक्सपर्ट टीम कर रही जांच
एस.एच.ओ. देहरा कुलदीप कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए टांडा मैडीकल कालेज भेज दिया था। वहीं डी.एस.पी. ज्वालामुखी योगेश दत्त जोशी ने बुधवार को धर्मशाला से आर.एफ.एस.एल. की एक्सपर्ट टीम को बुलाकर हर पहलू पर जांच बैठा दी है। डी.एस.पी. ने बताया कि शक के आधार पर 2 लोगों को हिरासत में लेकर जांच जारी है तथा धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Vijay