पत्नी के गायब होने पर मौत के घाट उतारा व्यक्ति, हत्या आरोपी पुलिस रिमांड पर

Sunday, Sep 23, 2018 - 05:05 PM (IST)

सोलन: सोलन जिला के अंतर्गत आते बद्दी के तहत गांव थाना में शुक्रवार को 2 लोगों द्वारा डंडे मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर देने के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं पुलिस ने मृतक विजेंद्र सिंह का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी की पत्नी गायब हो गई थी, जिसका शक वह विजेंद्र सिंह पर कर रहा था और इसी के चलते उसकी डंडे मारकर हत्या कर दी गई।

क्वार्टर में ले जाकर की हत्या
एस.पी. बद्दी रानी बिंदू सचदेवा ने भी घटनास्थल का जायजा लिया और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह मामला रघुबर दयाल पुत्र झण्डु निवासी गांव व डाकघर सरैरा तहसील बिलसी जिला बदायूं उत्तर प्रदेश हाल निवासी थाना बद्दी के बयान पर दर्ज मामले के अनुसार उसे उसके साले रवि ने बताया कि उसके ससुर विजेन्द्र सिंह को चरण सिंह व रामवीर अपने क्वार्टर ले गए हैं, जिसके बाद राजकुमार ने बताया कि ससुर विजेन्द्र की मौत हो चुकी है। शिकायतकर्ता के अनुसार कम्पनी के सुरक्षा कर्मियों ने उसे बताया कि चरण सिंह व रामवीर सिंह ने लकड़ी के डंडे से उसके ससुर को मारा, जिससे उसके ससुर की मौत हो गई।

हत्या के कारणों की जांच में जुटी पुलिस
ए.एस.पी. बद्दी एन.के. शर्मा ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी चरण सिंह पुत्र तुलन सिंह व राम बीर पुत्र साहब सिंह दोनों निवासी सुल्तानपुर, डा. सजनी तहसील देवागंज, जिला बदायूं उत्तर प्रदेश को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 26 सितम्बर तक का पुलिस रिमांड मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक की जांच में यही सामने आया है कि एक आरोपी की पत्नी गायब हुई थी, जिसका शक वह विजेन्द्र सिंह पर करता था और इसी के चलते चरण सिंह व रामवीर ने डंडे से मारकर उसकी हत्या कर दी।

Vijay