वृद्धा की हत्या कर शौचालय में फैंका शव, फैली सनसनी

Monday, Jul 15, 2019 - 03:30 PM (IST)

डाडासीबा (सुनील): पुलिस चौकी डाडासीबा के अंतर्गत ग्राम पंचायत बठरा के पधा गांव में रविवार को एक 85 वर्षीय वृद्धा की हत्या होने का मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार विद्या देवी पत्नी अमर सिंह निवासी पधा की घर में किसी ने बेरहमी से हत्या कर दी। मृतका के सिर पर ईंटों से वार किया गया था, जिससे उसका चेहरा भी क्षतिग्रस्त हो गया।

वृद्धा की रीढ़ की हड्डी भी चोटिल

जानकारी यह भी है कि वृद्धा की रीढ़ की हड्डी भी चोटिल है। इस वारदात के उपरांत आरोपी ने उसे शौचालय में फैंक दिया ताकि किसी को किसी भी प्रकार का शक न हो सके। कुछ देर बाद गांव की ही एक औरत ने रोने की आवाजें सुनी तो वह घटनास्थल पर पहुंची जहां उसने देखा कि वृद्धा शौचालय के अंदर खून से लथपथ पड़ी है। इस बारे उसने मृतका विद्या देवी की बेटी चंचला देवी को सूचना दी जोकि उसके साथ ही रहती है परन्तु घटना के समय वह घर पर मौजूद नहीं थी।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा शव

स्थानीय लोगों के एकत्रित होने के उपरांत बठरा पंचायत की प्रधान अंजू बाला तथा उपप्रधान जय सिंह भी मौके पर पहुंचे। वारदात की सूचना डाडासीबा पुलिस चौकी को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वृद्धा के शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Vijay