घर की रखवाली करने गए बुजुर्ग की गला घोंटकर हत्या

Tuesday, May 29, 2018 - 10:15 PM (IST)

हरोली: विधानसभा हरोली के जननी क्षेत्र में 60 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या की खबर से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही अतिरिक्त जिला पुलिस प्रमुख अमित शर्मा ने मौके का मुआयना किया और स्थानीय लोगों से पूछताछ की। जानकारी के अनुसार जननी निवासी अच्छर कुमार (60) अपने किसी रिश्तेदार के घर रखवाली के लिए रात को सोने गया था। सोमवार को अच्छर कुमार के रिश्तेदार कहीं बाहर गए थे और अच्छर कुमार को अपने घर पर रात को सोने के लिए कह गए थे।


लाश देखकर उड़े परिजनों के होश
मंगलवार सुबह जब अच्छर के परिजन उसे चाय आदि देने के लिए उस घर में पहुंचे तो अच्छर की लाश देखकर उनके होश उड़ गए। अच्छर घर में मृत पड़ा था। अच्छर के गले पर दबाने के निशान बने हुए थे, वहीं सिर पर भी चोट के निशान थे। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। घटना बारे जानकारी मिलते ही अतिरिक्त जिला पुलिस प्रमुख अमित शर्मा दलबल सहित मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके का मुआयना करते हुए स्थानीय लोगों से पूछताछ की।


50,000 रुपए की नकदी भी गायब
इस बारे में अतिरिक्त जिला पुलिस प्रमुख अमित शर्मा ने बताया कि अच्छर कुमार के परिजनों के बयानों के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिक जांच में अच्छर का गला घोंटने की कोशिश नजर आ रही है, वहीं उसके सिर पर भी चोट के निशान हैं। परिजनों द्वारा बताया जा रहा है कि घर में 50,000 रुपए की नकदी भी गायब है। इस संदर्भ के मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Vijay