मामूली कहासुनी पर मिस्त्री बन गया हैवान, फट्टे से ले ली ठेकेदार की जान

Thursday, May 07, 2020 - 09:39 PM (IST)

पपरोला (ब्यूरो): थाना बैजनाथ के तहत एक मिस्त्री ने किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद ठेकेदार को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मिस्त्री ने एक फट्टे से ठेकेदार के सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद घायल ठेकेदार को बैजनाथ से टांडा अस्पताल व बाद में पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी मिस्त्री दिनेश कुमार निवासी उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है।

बैजनाथ के डीएसपी पूर्ण चंद ठुकराल ने बताया कि घिरथौली के नजदीक पंतेहड़ के शशि कुमार पुत्र शंभू राम ने थाना में बयान दर्ज करवाया कि ठेकेदार अनिल कुमार व मिस्त्री दिनेश कुमार की बीते बुधवार को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद मिस्त्री ने ठेकेदार के सिर पर एक फट्टे से वार कर दिया। फट्टे के वार से ठेकेदार अचेत अवस्था में चल गया था।

डीएसपी ने बताया कि पीजीआई प्रशासन के हवाले से पुलिस को वीरवार को सूचित किया गया कि ठेके दार अनिल निवासी विकासनगर, महाकाल की मौत हो गई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323 व 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ठेकेदार का शव लेने जल्द ही चड़ीगढ़ रवाना होगी, जहां उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Vijay