पैट्रोल पम्प कर्मी का शव मिलने का मामला, रिश्तेदार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज

Tuesday, Jun 05, 2018 - 10:50 PM (IST)

परवाणु/कांगड़ा: शहर के सैक्टर-6 में स्थित नेगी पैट्रोल पम्प के समीप सोमवार को मिले पैट्रोल पम्प कर्मी के शव के मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह मुकद्दमा मृतक के एक रिश्तेदार के शक के आधार पर दर्ज किया है। पुलिस को अभी शव के पास ऐसा कुछ नहीं मिला है, जिससे लगे कि हत्या हुई है। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकी है और साथ ही मृतक की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है।


कांगड़ा जिला का रहने वाला था कर्मचारी
बता दें कि सोमवार सुबह पुलिस थाना परवाणु को सूचना मिली थी कि शहर के सैक्टर-6 में स्थित नेगी पैट्रोल पंप के समीप किसी व्यक्ति का शव पड़ा है। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। शव की पहचान पैट्रोल पंप के कर्मचारी कपिल देव (32) निवासी कांगड़ा के रूप में हुई थी। इस मामले में पैट्रोल पम्प में कपिल देव के साथ ही काम कर रहे उसके रिश्तेदार ने शक जाहिर किया है कि उसकी मौत गिरकर नहीं हुई है बल्कि उसकी किसी ने धक्का देकर हत्या की है।


अभी तक समाने आए इतने मामले
शहर में पिछले करीब 3 वर्षों में हत्या के 4 मामले सामने आए हंै। इनमें से एक मामला परवाणु के साथ टिप्परा के जंगल में  सामने आया था, जिसमें एक लड़की को उसकी मां ने अपने आशिक के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा था। दूसरा मामला कामली में सामने आया था, जहां एक रूममेट अपने ही साथी को मारकर फरार हो गया था। वहीं तीसरा मामला भोजनगर के जंगल में सामने आया था, जहां पर महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। चौथा मामला कालका-शिमला हाईवे में टी.टी.आर. के समीप हुआ था जहां पंजाब के नेता जसविंद्र सिंह उर्फ रॉकी को पंजाब के ही गैंगस्टरों ने गोलियों से भून डाला था।


रॉकी मर्डर केस बना दाग
परवाणु व इसके आसपस के क्षेत्रों में अभी तक जितने भी हत्या के मामले सामने आए हैं, पुलिस ने उन सभी मामलों को सुलझा लिया है लेकिन टी.टी.आर. के समीप हुआ रॉकी मर्डर केस अभी भी पुलिस पर दाग बना हुआ है। इस मामले में पंजाब के ही एक गैंगस्टर ने जिम्मेदारी ली थी। इस मामले में स्टेट लेवल की टीम बनी हुई है लेकिन इसके बावजूद भी यह मामला अभी तक सुलझ नहीं सका है।


क्या कहती है पुलिस
डी.एस.पी. परवाणु अजय राणा ने बताया कि पैट्रोल कर्मी के शव मिलने के मामले में रिश्तेदार के शक के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस छानबीन कर रही है। मैंने हाल ही में यहां पर कार्यभार संभाला है। आते ही कसौली कांड में उलझ गए थे इस कारण रॉकी मर्डर केस में अधिक जानकारी नहीं है।

Vijay