पत्नी बनी हैवान, भाई के साथ मिलकर पति को दी खौफनाक मौत

Wednesday, Aug 21, 2019 - 03:41 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर जिला के अंतर्गत आते एक गांव में एक पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर डाली। मामला बीती 17 अगस्त का है लेकिन हत्या होने का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ है। इसके बाद ही पुलिस ने धारा 302 यानी हत्या व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है, साथ ही आरोपियों को पकडऩे के लिए टीम भी उत्तर प्रदेश भेज दी है।

कहासुनी होने पर दिया वारदात को अंजाम

एसपी हमीरपुर अर्जित सेन के मुताबिक भोरंज के शंभू के ताल में पिछले कुछ वर्षों से उत्तर प्रदेश के जिला फर्रूखाबाद का मंगल सिंह, अपनी पत्नी अर्चना देवी और साले अंकित के साथ रहा था। ये सभी दिहाड़ी-मजदूरी का काम कर रहे थे। बीती 17 अगस्त को किसी बात को लेकर इनमें कहासुनी हो गई। इसी दौरान पत्नी अर्चना और साले अंकित ने मंगल सिंह के साथ मारपीट की, जिस कारण मंगल सिंह की मौत हो गई लेकिन बड़ी चालाकी से पत्नी और उसका भाई अंकित मंगल सिंह को भोरंज अस्पताल ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने मंगल सिंह को मृत घोषित कर दिया।

पोस्टर्माटम रिपोर्ट में पाया गया हत्या का अंदेशा

पुलिस ने उस समय इस मामले को एक घटना के तहत दर्ज किया था लेकिन आज जब मंगल सिंह की पोस्टर्माटम रिपोर्ट सामने आई तो उसमें हत्या का अंदेशा पाया गया। इस पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ने बताया कि पुलिस को शक है कि पत्नी और साले ने मिलकर मंगल सिंह की हत्या की है इसलिए पुलिस की टीम को उत्तर प्रदेश के लिए रवाना किया है ताकि दोनों को पकड़कर हमीरपुर लाया जा सके।

 

Vijay