CM जयराम के बयान पर मुकेश अग्निहोत्री का पलटवार, जानिए क्या बोले

Tuesday, May 14, 2019 - 10:20 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): मुझे तो विधायक दल का नेता वीरभद्र सिंह ने बनाया है लेकिन जयराम ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाने के लिए हिमाचल का कोई भाजपा विधायक तैयार नहीं था। यह बात ऊना में जारी बयान में नेता विपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री ने कही। मुख्यमंत्री के ऊना दौरे के दौरान किए गए प्रहार पर पलटवार करते हुए नेता विपक्ष ने कहा कि जयराम ठाकुर के अंदर कुर्सी का अहंकार बोल रहा है। मुख्यमंत्री अपने दर्द को छुपा नहीं पा रहे हैं और इसलिए कांग्रेस पर आरोप लगाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री की बात मान लेते हैं कि हमें कोई नेता नहीं मानता परंतु जयराम याद रखें कि वह दुर्घटनावश सी.एम. बने हैं। उन्हें मुख्यमंत्री बनाने के लिए हिमाचल का कोई नेता तैयार नहीं था। उनको तो राजस्थान राजनीतिक मैकेनिक बुलाकर अपनी ताजपोशी करवानी पड़ी थी।

मेरा समर्थन करने वाले विधायकों की गिनती में लगे सी.एम.

उन्होंने कहा कि जयराम आजकल मेरे समर्थन में कितने विधायक हैं, उनकी गिनती करने में लगे हुए हैं। एक बार सी.एम. यह भी गिन लें कि उनके साथ कितने विधायक हैं। उन्होंने कहा कि हरोली की फ्लॉप जनसभा में हताशा, निराशा व तंग मानसिकता से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक चुने हुए विधायक को गालियां निकाली हैं। कांग्रेस विधायक दल मुंह पर पट्टी लगाकर नहीं बैठेगा बल्कि जनता की आवाज को उठाएगा।

मुंगेरी लाल का सपना बनकर रह जाएगी सी.एम. की इच्छा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए गाली-गलौच का प्रयोग सी.एम. कर रहे हैं जोकि ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध ऐसी टिप्पणियों का प्रयोग नहीं किया है। प्रधानमंत्री की नीतियों व कार्यक्रमों को लेकर विरोध किया है, जो आगे भी जारी रहेगा। हमने कभी भी प्रधानमंत्री पर हल्की टिप्पणी नहीं की है। उन्होंने कहा कि सी.एम. की इच्छा मुंगेरी लाल का सपना बनकर ही रह जाएगी कि हमें नेता विपक्ष से उतार देंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जरूर अपनी कुर्सी की तरफ देख लें कि कहीं वह तो नहीं खिसक रही।

Vijay