जेपी नड्डा के कार्यक्रम में सीएम जयराम को नहीं मिला बोलने का मौका : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Sunday, Nov 22, 2020 - 08:16 PM (IST)

ऊना (अमित): नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री रविवार को ऊना में पत्रकार वार्ता के दौरान जहां केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमलावर दिखे। वहीं उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर भी जमकर जुबानी बाण छोड़े। उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हिमाचल दौरे पर आए और उनके अभिन्दन समारोह में मुख्यमंत्री को बोलने का मौका तक नहीं दिया गया जबकि अगर प्रदेश में कोई बड़ा नेता आता है और सीएम उस कार्यक्रम में मौजूद हों तो उन्हें बोलने का मौका दिया जाता है लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में ही सीएम जयराम के न बोलने के पीछे क्या कारण है यह तो भाजपा के लोग ही बेहतर बता सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा में पिछले कुछ दिनों से लगातार ऐसे घटनाक्रम हो रहे हैं। चंद दिन पहले केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सार्वजनिक मंच से केंद्रीय विश्वविद्यालय की पोल खोल दी थी। उन्होंने कहा कि इस सरकार की सभी चीजें जमा जुबानी है। उन्होंने कहा कि जहां अनुराग ने प्रदेश सरकार की पोल खोलकर रख दी, वहीं प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री महेंद सिंह ने केंद्र में लटके मामलों का हवाला देकर केंद्र्र्र सरकार की कारगुजारी जनता के सामने ला दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार पूरी तरह से हांफ चुकी है। प्रदेश की भाजपा सरकार केंद्र से कोई आर्थिक पैकेज नहीं ला पाई जबकि सरकार कर्जे पर कर्जे ले रही है।

उन्होंने अनुराग ठाकुर को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि अनुराग को भी जवाब देना चाहिए कि अगर कागजों में जमीन अधिकारी कह रहे हैं कि दे दी गई और वो खुद आभार जता रहे हैं तो 500 करोड़ रुपए कब आ रहा है। ऊना-हमीरपुर रेल कब बन रही है। फोरलेन व एनएच पर क्या स्थिति है। उन्होंने कहा कि सभी ल्फाजी काम हो रहे हैं। प्रदेश में लोगों का तंत्र से विशवास उठ चुका है और कोरोना से दिन-प्रतिदिन हालात बिगड़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए और जबाब देना चाहिए कि आखिरकार इस सरकार से जनता का मोह क्यों भंग होता जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News