मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार पर दागा सवाल, बोले-कोरोना काल में हुईं 1000 से अधिक मौतों का जिम्मेदार कौन?

Wednesday, Oct 28, 2020 - 05:11 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना काल के दौरान एक हजार से अधिक मौतें हुई हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए नेता विपक्ष ने कहा कि कोरोना से 300 के करीब मौतें तो 700 से अधिक लोगों ने 7 महीने में आत्महत्याएं की हैं। प्रदेश में लोग बेहद परेशान हैं। सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है और उपलब्धियां गिनवा रही है जबकि प्रदेश में मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि लोगों में निराशा और भय का माहौल व्याप्त है। इधर, सरकार जनता को प्रताड़ित करने में लगी हुई है। बिजली के बिल, बस किराया, राशन के दाम बढ़ा दिए गए। अब लोगों के बिजली के मीटर काटने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है। ऐसे आदेश किसने दिए कि बिजली के मीटर संकट के समय में काट दिए जाएं। लोगों के पास बिजली के बिल अदा करने के लिए पैसे तक नहीं है तो इधर सरकार में बैठे अधिकारी बिजली के कनैक्शन काटने के फतबे जारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार जीरो डैथ रेट करने के दावे कर रही है। आखिर सरकार के पास ऐसा कौन सा अब अल्लादीन का चिराग आ चुका है जो पहले नहीं था। कोरोना संकट काल में सरकार ने बेहतर प्रबंध किए होते तो इतना बड़ा मौतों का आंकड़ा सामने न आता। लोगों पर भारी भरकम कर्जे हैं। नौकरियां छूट गई हैं तो निराशा का माहौल हर तरफ व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि आखिर सरकार बताए कि इतनी आत्महत्याएं आखिर क्यों हो रही हैं। क्यों लोगों को राहत नहीं दी जा रही है। इधर, सरकार ऐशो आराम पर भारी भरकम खर्च कर रही है तो दूसरी तरफ जनता बुरी तरह से त्रस्त है।

Vijay