मुकेश अग्निहोत्री ने घेरी जयराम सरकार, पंचायत चुनावों में देरी पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 04:53 PM (IST)

ऊना (अमित): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में पत्रकार वार्ता करते हुए कोरोना काल में जयराम सरकार के कामकाज को लेकर गंभीर आरोप जड़े हैं। उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी के इस दौर में भी सरकार की प्राथमिकता कोरोना पर नियंत्रण करने की बजाय पार्टी वर्कर्स की मीटिंग करने की रही है। उन्होंने कहा कि जो पैसा स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूत करने पर खर्च किया जाना चाहिए था, सरकार उस पैसे को पार्टी कार्यक्रमों पर खर्च कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों और खामियों के कारण ही प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

पंचायती राज चुनावों में देरी क्यों कर रही सरकार

वहीं उन्होंने पंचायती राज के चुनाव समय पर करवाने की मांग उठाई और पंचायती राज चुनावों में देरी के पीछे सरकार की मंशा पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जब बिहार सहित अन्य राज्यों में चुनाव हो सकते हैं तो पंचायती राज चुनाव न करवाने के पीछे क्या कारण हैं। उन्होंने कहा कि पंचायतों का कार्यकाल बढ़ाया नहीं जा सकता और अब सरकार की मंशा पंचायतों पर पिछले दरवाजों से काबिज होने की है। सरकार पंचायतों में अपने चहेतों को बतौर प्रशासक तैनात करना चाहती है।

सरकार पर लगे घोटालों के आरोप बिल्कुल साफ

उन्होंने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कोरोना काल में सरकार पर लगे घोटालों के आरोप बिल्कुल साफ हैं और यह सब जनता के दरबार में है, इसके चलते भाजपा अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया है। मामला दर्ज होने के साथ-साथ अधिकारी की गिरफ्तारी भी हुई है लेकिन पूर्व सीएम धूमल इसके बावजूद भी कैसे सबूत मांग रहे हंै, यह उनकी समझ में नहीं आ रहा।

सरकार का स्किल मैपिंग कार्यक्रम सिर्फ टोटका

उन्होंने पैट्रोल-डीजल के दाम बढऩे पर केंद्र सरकार और भाजपा को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में पैट्रोल-डीजल के दाम बढऩे पर होहल्ला करने वाले अब चुप क्यों है। उन्होंने प्रदेश सरकार के स्किल मैपिंग कार्यक्रम को सिर्फ टोटका करार दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News