मुकेश अग्निहोत्री ने घेरी सरकार, बोले-जरा बॉर्डर पर व्यवस्थाएं भी देख लें सीएम जयराम

Thursday, May 07, 2020 - 03:39 PM (IST)

ऊना (अमित): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने बॉर्डर पर व्यवस्थाओं में चूक को लेकर सरकार को घेरने का प्रयास किया। नेता प्रतिपक्ष ने सीएम जयराम पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे कि मैं हूं ना और हम भी कह रहे हैं आप है ना...पर  बॉर्डर की व्यवस्थाओं को एक बार देख लें। उन्होंने कहा कि प्रदेश के प्रवेश द्वारों पर बेहतर व्यवस्था बनाए रखने में सरकार कामयाब नहीं हो पा रही है।

वहीं उन्होंने कहा कि सरकार कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काट रही है वो ग्रॉस सैलरी काटी है लेकिन सरकार ने कोरोना योद्धाओं का भी एक दिन का वेतन काट लिया। उन्होंने कहा कि देश दुनिया में कोरोना योद्धाओं को प्रोत्साहन राशि देने की बात आ रही है लेकिन प्रदेश सरकार ने कोरोना योद्धाओं की भी सैलरी काट ली। उन्होंने कहा कि सरकार को बिजली, पानी के बिल के साथ ही स्कूलों में बच्चों की फीस माफ करवाने पर फैसला लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हेयर सैलून का काम करने वाले नाई, टैक्सी चालक, पुजारी, मोची, बेरोजगार व कामगार ऐसे अनेक अदारे हैं जहां लोगों को मदद की जरूरत है, सरकार को इन लोगों को एकमुश्त पैकेज देना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नाम संबोधन करने वाले कई अधिकारी हो गए हैं, एक तरफ मुख्यमंत्री का संबोधन आता है, दूसरी तरफ डीजीपी का संबोधन आता है इसके अलावा कई और भी संबोधन दे रहे हैं जिससे जनता कंफ्यूज हो रही है कि आखिर बात किसकी माने।

Vijay