हरोली में युवा चेतना रैली आयोजित, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना

punjabkesari.in Sunday, Mar 06, 2022 - 07:42 PM (IST)

ऊना (अमित): इसी साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासी दलों ने अपने कार्यकर्ताओं को एक्टिव करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी लगातार अपने गृह विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के विभिन्न मोर्चों प्रकोष्ठों के साथ बैठकें कर उन्हें चुनावों के लिए अभी से तैयार कर रहे हैं। आज हरोली के सलोह में ब्लॉक युवा कांग्रेस ने युवा चेतना रैली का आयोजन किया। ब्लॉक युवा कांग्रेस के अध्यक्ष प्रशांत राय की अगुवाई में आयोजित की गई इस युवा चेतना रैली में नेता प्रतिपक्ष विशेष रूप से मौजूद रहे। सलोह चौक पर पहुंचते ही युवा कार्यकर्ताओं ने मुकेश अग्निहोत्री का जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें सभा स्थल तक अपने कंधों पर बिठाकर पहुंचाया। इस दौरान कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं में खासा जोश देखने को मिला। 
PunjabKesari, Yuva Chetna Rally Image

युवा कार्यकर्ताओं ने जहां प्रदेश सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की तो वहीं "प्रदेश का नेता कैसा हो मुकेश अग्निहोत्री जैसा हो" के भी जमकर नारे लगाए। युवा चेतना रैली के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने युवा कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से मैदान में डट जाने का आह्वान किया और प्रदेश की भाजपा सरकार की नाकामियों को जन-जन तक पहुंचाने की भी अपील की। इस दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश में सत्तासीन भाजपा सरकार पर जमकर जुबानी तीर छोड़े। उन्होंने भाजपा सरकार को युवा विरोधी करार देते हुए कहा कि जयराम सरकार ने प्रदेश के युवाओं से धोखा करते हुए बाहरी राज्यों के लोगों को नौकरियां दी गई और अगर प्रदेश में किसी को नौकरी मिली भी तो सिर्फ दो विधानसभा क्षेत्रों के लोगों को ही नौकरी मिली ही।
PunjabKesari, Yuva Chetna Rally Image

मुकेश ने भाजपा सरकार पर माफियाराज को संरक्षण देने के आरोप जड़े और अवैध पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में पुलिस सहित विभिन्न विभागों पर कोई कार्रवाई न करने पर भी रोष जताया। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यह जयराम सरकार ने अपना अंतिम बजट पेश किया है और अब भाजपा की सरकार का प्रदेश की सत्ता से बाहर होने का समय आ गया है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News