ऊना में हुई गुड़िया मामले की पुनरावृत्ति, जयराम सरकार में कानून व्यवस्था की स्थिति बदहाल : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 07:09 PM (IST)

शिमला (योगराज): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में युवती के मर्डर मामले को गुड़िया मामले की पुनरावृत्ति करार दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देती है लेकिन इस मामले में तो बेटी पढ़ भी रही थी लेकिन इसे बचाया नहीं जा सका, जिससे प्रदेश में कानून व्यवस्था की बदहाल स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि ऊना जिला में आज कानून की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं और माफिया दनदना रहा है लेकिन प्रशासन को इससे कोई सरोकार नहीं है और अब युवती की गला रेतकर आश्रम में की गई निर्मम हत्या ने पूरे प्रदेश को शर्मसार किया है। ऊना अपराध की राजधानी बन गई है, जिसके लिए प्रदेश की जयराम सरकार जिम्मेदार है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के लिए सरकार जिम्मेदार

वहीं कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने सरकार को जिम्मेदार ठहराया है और कहा है कि सरकार को दोहरा रवैया नहीं अपनाना चाहिए। सरकार अपनी सहूलियत से बंदिशें और छूट दे रही है। सरकार को प्रदेश के लोगों के जीवन को बचाने के लिए सकारात्मक कदम उठाने चाहिए और विपक्ष से भी कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर चर्चा करनी चाहिए।

चारों नगर निगम पर जीतेगी कांग्रेस

वहीं मुकेश अग्निहोत्री ने 4 नगर निगम में हो रहे चुनावों में प्रदेश सरकार द्वारा झूठे प्रलोभन देकर लोगों को गुमराह करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में प्रदेश सरकार घुटनो पर आ गई है और मुख्यमंत्री को मंडी में लोगों से इमोशनल होकर वोट मांगने पड़े। उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस चारों नगर निगम में जीत दर्ज करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News