शिमला नगर निगम का चुनाव करवाने से डर रही सरकार : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Friday, May 27, 2022 - 08:32 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने यहां जारी बयान में कहा कि प्रदेश सरकार शिमला नगर निगम का चुनाव करवाने से डर रही है। शिमला नगर निगम का कार्यकाल जून के दूसरे हफ्ते में संपन्न हो रहा है बावजूद इसके प्रदेश सरकार चुनाव करवाने की कदमताल नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि शिमला में प्रधानमंत्री मोदी की रैली करवाई जा रही है और सरकार को चाहिए कि प्रधानमंत्री को बताएं कि क्यों शिमला के चुनाव नहीं करवाए जा रहे हैं।

विकास को रोकने वाली सरकार है जयराम सरकार
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार है। पार्टी नेतृत्व मिलकर चुनाव लड़ेगा और जीत दर्ज करेगा। अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम सरकार स्मार्ट सिटी के प्रोजैक्ट को डस्टबिन में डालने वाली और विकास को रोकने वाली सरकार है। विकास के अनेक कार्य किए जा सकते थे लेकिन भाजपा की सरकार कर नहीं पाई है। उन्होंने कहा कि शिमला प्रदेश की राजधानी है और सुविधाएं बढ़ाने का काम नहीं हो पाया है, आज भी पानी की दिक्कत सहित अनेक समस्याएं खड़ी हैं। 

जनता की आवाज बनी कांग्रेस 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हर मसले पर आवाज उठाई है, जनता की आवाज कांग्रेस बनी है। शिमला नगर निगम के चुनाव जब भी होंगे कांग्रेस पार्टी विजय का परचम फहराएगी इसलिए भाजपा अभी से डर गई है और चुनाव से भागना चाहती है। अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में उपचुनाव भी सरकार नहीं करवाना चाहती थी इसलिए आगे करने का काम किया जा रहा था लेकिन जब चुनाव हुए तो चारों चुनावों में कांग्रेस ने जीत दर्ज की। ऐसा ही इतिहास फिर से दोहराया जाएगा और कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News