सीएम जयराम ने आर्थिक दिवालियेपन की कगार पर खड़ा किया प्रदेश : मुकेश अग्निहोत्री (Video)

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 11:11 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश को आर्थिक दिवालियेपन की कगार पर खड़ा कर दिया है। ऊना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जितना कर्जा अकेले जयराम सरकार ने लिया है, उतना कर्ज प्रदेश के सभी सीएम के कार्यकाल में नहीं लिया गया है। आखिर यह डबल इंजन की कैसी सरकार है। नेता विपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दलील दी है कि कर्जे के बिना सरकारें नहीं चल सकतीं। यदि कर्जे पर ही सरकार चलानी थी तो इसे डबल इंजन की सरकार की संज्ञा क्यों दी गई। इनकी क्रैश लैंडिंग हो चुकी है। जब केंद्र सरकार से कोई वित्तीय मदद नहीं मिलेगी और इसी तरह से कर्जे उठाए जा रहे हैं तो डबल इंजन की सरकार कोई मायने नहीं रखती। यह राग अलापना भी बंद करें कि यह डबल इंजन की सरकार है।

आमदनी चवन्नी और खर्च रुपया

31 मार्च, 2020 तक जो ऑडिट की रिपोर्ट है, उसमें जो पिक्चर आई है उसमें विकास की ग्रोथ नैगेटिव है और यह माइनस 0.67 है। सरकार की हालत यह है कि आमदनी चवन्नी और खर्च रुपया है। जो शानो-शौकत दिखाई जा रही है और खर्चे किए जा रहे हैं, वह कर्ज की बैसाखियां हैं। इसकी पोल कैग ने खोल दी है। सरकारी दस्तावेज इसका खुलासा करते हैं।

इंतजार करें, लग जाएगा नेता विपक्ष का पता

नेता विपक्ष ने कहा कि प्रदेश में 4-0 होने के बाद भी मुख्यमंत्री को नेता विपक्ष हैं इसका पता नहीं लगा तो वह इंतजार करें। प्रदेश में जब 8 से 60 होगा तो उन्हें नेता विपक्ष का पता चल जाएगा। अग्निहोत्री ने कहा कि प्रदेश में सीएम कौन हैं, यही पता नहीं चल पा रहा।

पार्टी ने धूमल के नाम पर लड़ा था 2017 का चुनाव

मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि जयराम को तो खुद उनकी पार्टी के नेता ही मुख्यमंत्री नहीं मानते हैं। पार्टी ने धूमल के नाम पर 2017 का चुनाव लड़ा था। पूर्व सीएम धूमल ने एसएमसी टीचरों को नियमित करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पत्र नहीं लिखा, बल्कि उसकी जगह डायरैक्टर एजुकेशन को चिट्टी लिखी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News