हार के बाद नाटी डालना और पीठ थपथपाने की नई रिवायत भाजपा को मुबारक : मुकेश अग्निहोत्री

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 10:30 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): भाजपा की कार्यकारिणी की बैठक पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हार के बाद भाजपा के नेता नाटी डालें और पीठ थपथपाई जाए यह नई रिवायत भाजपा ही ला रही है। भाजपा की अंदरूनी राजनीति, गुटबंदी व भितरघात यह सब उनके मामले हैं, इस पर तो मुझे कोई बात नहीं करनी है लेकिन सरकार में रहते हुए पार्टी की हार पर नाटी डालना और नेताओं द्वारा पीठ थपथपाना नया कान्सैप्ट भाजपा लाई है जो भाजपा को मुबारक हो। उन्होंने कहा कि चिंतन तो यह होना चाहिए था कि क्यों आज भी पैट्रोल 90 से अधिक, डीजल 80 के करीब व रसोई गैस का सिलैंडर 1000 से ऊपर मिल रहा है? आज भी उचित मूल्य की दुकानों पर सस्ते राशन की योजना दम तोड़ रही है। बेरोजगारी का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है।

अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डबल इंजन का हवाला दे रहे हैं, वे ये तो बताएं प्रदेश की जनता को एक डबल इंजन आखिर कहां सजाकर रखा है जो प्रदेश के पहाड़ चढ़ ही नहीं रहा है। प्रदेश पर लगातार कर्जा क्यों बढ़ रहा है? जब डबल इंजन की सरकार है तो आर्थिक पैकेज केंद्र सरकार क्यों नहीं दे रही है? गडकरी द्वारा दिए गए करोड़ों रुपए के राष्ट्रीय राजमार्ग कहां हैं? उनकी डीपीआर कहां है? उनका बजट कहां है? प्रदेश सरकार अपनी उपलब्धि बताए, काम बताए?

अग्निहोत्री ने कहा कि उपचुनावों में प्रदेश की जनता ने जनमत दिया है और कांग्रेस जनता द्वारा दिए गए इस जनमत का सम्मान करती है लेकिन जनता के जनमत का भाजपा लगातार अपमान करने का प्रयास कर रही है। पहले तो भाजपा के नेता पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह को कोसते हुए नहीं थक रहे थे और अब कह रहे हैं कि जनता ने उनको देखकर वोट डाला है। उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह पार्टी के वरिष्ठ नेता थे, रहे हैं और हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस पार्टी व जनता के दिलों में सदैव सर्वमान्य व वरिष्ठ नेता के रूप में रहेंगे। यह बात भाजपा के नेताओं को समझ लेनी चाहिए।

अग्निहोत्री ने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व कानून व्यवस्था की उड़ती धज्जियां इन सब विषयों पर कांग्रेस जन जागरण अभियान चलाकर जनता को जागृत करने का काम कर रही है। कार्यकर्ता सड़कों पर उतर रहा है और जनता के हित की बात कर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता के हित में हर लड़ाई लड़ने को तैयार है और हमारा वायदा है कि प्रदेश में सत्ता में आकर कांग्रेस जनता को राहत प्रदान करेगी और भाजपा तानाशाही निर्णय को वापस लिया जाएगा।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News