भाजपा की जन आशीर्वाद नहीं बंटवारा यात्रा : मुकेश अग्निहोत्री

Tuesday, Aug 24, 2021 - 09:41 PM (IST)

केलांग (ब्यूरो): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा महज दिखावा है। यह यात्रा नहीं बल्कि भाजपा के लिए बंटवारा यात्रा साबित होगी। मुकेश अग्निहोत्री मंगलवार को केलांग में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जयराम सरकार द्वारा जो भी घोटाले किए गए हैं वे जनता के सामने आ चुके हैं, ऐसे में इस सरकार से किसी भी तरह की उम्मीद नहीं की जा सकती। हाल ही में जिस तरह से भाजपा द्वारा हिमाचल के कुछ क्षेत्रों में जन आशीर्वाद रैली निकाली गई और उस रैली में किस तरह के नारे लगाए गए, यह सबने देखा। भाजपा की जन आशीर्वाद रैली ने भाजपा के बीच ही बंटवारे की नींव रख दी है। वर्तमान समय में जिस तरह के हालात प्रदेश में बने हैं वे काफी नाजुक हैं।

लगातार कर्जे में डूबती जा रही सरकार

प्रदेश सरकार लगातार कर्जे में डूबती जा रही है जबकि महंगाई चरम पर है। प्रदेश में कोरोना काल में जिस तरह से लोगों की मृत्यु हुई है उसका आंकड़ा भी सरकार ने छुपाया है जबकि सच्चाई कुछ और है। कांग्रेस की सरकार सत्ता में जब भी लौटेगी भाजपा के कार्यकाल में किए गए घोटालों का जहां पर्दाफाश करेगी, वहीं उन सभी मुद्दों का समाधान भी करेगी। प्रदेश सरकार ने जनजातीय क्षेत्र के बजट में भी कटौती करते हुए जनजातीय इलाके के लोगों से छल किया है। इस अवसर पर लाहौल-स्पीति के पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष रवि ठाकुर सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

लाहौल में भूख हड़ताल पर बैठे नेता प्रतिपक्ष

लाहौल-स्पीति में चरमराती स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर पिछले 21 दिनों से भूख हड़ताल पर बैठे लाहौल-स्पीति युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का समर्थन करने के लिए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री भी मंगलवार को जिला मुख्यालय केलांग पहुंचे और युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे। उन्होंने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जब तक जयराम सरकार लाहौल-स्पीति में स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त नहीं करेगी तब तक कांग्रेस पार्टी अपना आंदोलन जारी रखेगी।

Content Writer

Vijay