मुकेश अग्निहोत्री की ऊना प्रशासन को चेतावनी, खनन पर लगाम लगाए नहीं तो कांग्रेस छेड़ेगी आंदोलन

Saturday, Jan 04, 2020 - 02:32 PM (IST)

ऊना (अमित) : नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने आज ऊना में खनन और कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों को राजनितिक इशारों पर तंग के मुद्दों को लेकर प्रशासन के विरुद्ध जोरदार हल्ला बोला। मुकेश अग्निहोत्री के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ विश्राम गृह से लेकर मिनी सचिवालय तक रोष रैली निकाली। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की।

मिनी सचिवालय में रोष रैली के समापन के बाद मुकेश अग्निहोत्री ने डीसी ऊना से मुलाक़ात करके एक ज्ञापन सौंपा और प्रशासन पर राजनितिक द्वेष भावना के चलते कांग्रेस समर्थित पंचायत प्रतिनिधियों को तंग करने का आरोप जड़ा। मुकेश ने कहा कि हरोली पंचायत के उपप्रधान को जिला प्रशासन द्वारा राजनितिक इशारे पर सस्पेंड कर दिया जबकि जिस आरोप के चलते उन्हें सस्पेंड किया गया उस समय वो पंचायत के प्रतिनिधि ही नहीं थे। मुकेश ने इस मामले को राजनितिक और क़ानूनी मंच पर उठाने की चेतावनी दी है। 

वहीं नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने डीसी ऊना के समक्ष जिला ऊना में खनन माफिया के मामले को भी उठाया। मुकेश ने कहा कि खनन माफिया स्वां नदी का सीना छलनी कर रहा है। स्वां नदी में पड़े बड़े-बड़े गहरे गड्ढे इस बात को दर्शा रहे हैं स्वां में जमकर अवैध खनन किया जा रहा है। पोकलेन और जेसीबी लगाकर खनन नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से इस ओर कोई भी उचित कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। मुकेश ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही खनन माफिया पर लगाम न लगी तो कांग्रेस जनांदोलन खड़ा करेगी जिसकी जिम्मेवारी प्रशासन की ही होगी।  
 

Edited By

Simpy Khanna