बजट सत्र में महंगाई और प्रदेश हित के मुद्दों पर उठाई जाएगी आवाज : मुकेश अग्निहोत्री

Saturday, Feb 13, 2021 - 11:09 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने ऊना में जारी बयान में कहा कि महंगाई पर भाजपा सरकारों का न कोई कंट्रोल रहा है और न ही उन्होंने इसको रोकने के प्रति किसी तरह की कोई दिलचस्पी दिखाई है। इस महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ दी है। जनता के हकों की रक्षा करने में भाजपा पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि तीन साल इस सरकार की असफलताओं से भरपूर रहे हैं। मुख्यमंत्री एक भी विकास का कार्य लीक से हटकर नहीं कर पाए हैं और जितनी घोषणाएं की गईं, उनको लागू नहीं कर पाए।

विधायकों की गरिमा को ठेस पहुंचाने का काम किया। विपक्ष को दुश्मन की तरह मानने का काम जयराम सरकार द्वारा किया गया है। नेता विपक्ष ने कहा कि कोरोना काल में हर वर्ग को नुक्सान उठाना है, लेकिन प्रदेश की जयराम सरकार ने किसी वर्ग को राहत नहीं दी है। बस किराए, डिपुओं में राशन के दाम बढ़ाए गए। स्कूल फीस जिस पर स्पष्ट फैसला किया जाना चाहिए था, उस पर सरकार ने कोई निर्णय नहीं लिया और आज अभिभावक व स्कूल प्रबंधन सरकार के लगड़ें निर्णय के कारण विवाद में फंसे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में जहां अभिभावकों को राहत दी जानी चाहिए, वहीं स्कूल प्रबंधन को भी बसों व बिजली के बिलों में राहत देकर संतुष्ट किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि टूरिज्म व औद्योगिक सैक्टर को कोई राहत नहीं दी गई है। किसी भी वर्ग को एक रुपए की मदद नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि आज पैट्रोल व डीजल के दाम आसमां छू रहे हैं और लोगों की जेब पर डाका डालने का प्रयास मोदी सरकार कर रही है। आने वाले बजट सत्र में बढ़ती महंगाई व प्रदेश हित के मुद्दों पर आवाज उठाई जाएगी।

Content Writer

Vijay