मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- मोदी सरकार को लाइलाज बीमारी(Video)

Saturday, Nov 03, 2018 - 04:46 PM (IST)

पांवटा साहिब(रोबिन) : पांवटा साहिब में उनके स्वागत के लिए पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मुकेश अग्निहोत्री ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आवाहन किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर लताड़ लगाई। हालांकि केंद्र सरकार पर बरसते हुए मुकेश अग्निहोत्री के बोल भी बिगड़े। उन्होंने यहां तक कह दिया कि केंद्र की मोदी सरकार लाइलाज बीमारी है। उन्होंने कहा कि अब इस बीमारी को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है। उन्होंने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को मोदी सरकार की बड़ी नाकामी करार दिया है।
उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर प्रदेश को कर्ज में डूबोने का भी आरोप जड़ा है और केंद्र से मिली आर्थिक मदद पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है। केंद्र सरकार पर मुकेश अग्निहोत्री की टिप्पणी पर बीजेपी भी हमलावर हो गई है। प्रदेश प्रवक्ता बलदेव तोमर ने इसे कांग्रेसी नेताओं को बौखलाहट बताकर उनकी मानसिकता पर सवाल उठाए हैं। वहीं मुकेश अग्निहोत्री ने केंद्र सरकार के तानाशाह रवैये पर भी खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने की अपील की है।
मुख्यमंत्री ऑफिस के एक उच्च अधिकारी पर छेड़छाड़ के आरोप को मुकेश अग्निहोनी ने बेहद गंभीर बताया है और इसे उन्हें मीटू कैंपेन का हिस्सा बताकर सरकार की तरफ से उचित कार्रवाई की मांग की है। हरिद्वार जाने से पहले पांवटा साहिब में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने आगामी चुनावों के लिए अभी से ही जुट जाने की अपील की है। वहीं केंद्र और राज्य सरकार की नाकामियों को घर-घर तक पहुंचाकर बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करके चुनावों में जीत हासिल करने का दावा किया। 

kirti