मंडी में बजा BJP का बैंड, हमारी छोड़ उससे निपटें जयराम: अग्निहोत्री

Friday, Apr 26, 2019 - 10:37 AM (IST)

हमीरपुर (पुनीत): विपक्ष के नेता एवं पूर्व उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तीखा हमला करते हुए कहा है कि जिसे बैठे-बिठाए मुफ्त में सी.एम. की कुर्सी मिली हो, उसे अपनी पार्टी से किसी के जाने से क्या फर्क पड़ेगा। सुखराम व आश्रय कांग्रेस में आए तो जयराम बोले कि कोई फर्क नहीं पड़ता। फिर अनिल शर्मा ने मंत्री पद छोड़ा, तब भी यही राग अलापा और अब सुरेश चंदेल ने कांग्रेस ज्वाइन की, तब भी उनके यही बोल हैं कि कोई फर्क नहीं पड़ता। कांग्रेस से बैठे-बैठे ही निपट लेने के जयराम ठाकुर के बयान पर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि जयराम ठाकुर पहले अपने गृह जिला मंडी में भाजपा के बजे बैंड से निपट लें तो अच्छा है क्योंकि हवा का रुख बदल चुका है और हीरा लाल-पन्ना लाल के सम्मेलनों से भी कुछ होने वाला नहीं है। जयराम ठाकुर केवल मंडी में फंसकर रह गए हैं। 

उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती अनाप-शनाप बोलने के बाद ऐसा कह रहे हैं कि ऊना वाले ऐसे ही बोलते हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं व लोगों से आह्वान किया कि ऐसी धारणा नहीं बनाना कि ऊना के लोग गालियां देते हैं, बल्कि ऊना में अच्छे व भले लोग बसते हैं। उन्होंने अधिकारियों को भी चेतावनी दी कि भाजपा नेताओं की बातों में आकर फंसें नहीं और निष्पक्षता से अपना काम करें क्योंकि अब मोदी सरकार आने वाली नहीं है और हिमाचल में तस्वीर बदल जाएगी। अनुराग ठाकुर पर उन्होंने कहा कि ऊना से हमीरपुर तक सारी पहाड़ियां छान लीं लेकिन कहीं पर रेल लाइन का निशान तक नहीं मिला।

किसी न किसी की पीठ पर चढ़कर सांसद बनते रहे हैं अनुराग: चंदेल

3 बार सांसद रहे वरिष्ठ नेता सुरेश चंदेल ने भाजपा व अनुराग ठाकुर पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वर्तमान में भाजपा में डिक्टेटरशिप हावी हो गई है तथा विकास से ध्यान हटाने के लिए लोगों के बीच बेमतलब के मुद्दों को लाया जा रहा है। अनुराग ठाकुर पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में अनुराग के ग्रामीण हलकों में लोगों को कभी दर्शन नहीं हुए जबकि दुबई में जरूर लोगों ने उन्हें देखा होगा। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर हर बार किसी न किसी की पीठ पर चढ़कर लोकसभा पहुंचते आए हैं लेकिन इस बार उन्हें किसी की पीठ पर चढऩे नहीं दिया जाएगा।

Ekta