3 साल बाद जयराम को सत्ता से हटाने वाली कांग्रेस कर रही प्रदर्शन: अग्निहोत्री

Monday, Nov 11, 2019 - 03:21 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि हिमाचल में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही यह वह कांग्रेस है जो कुलदीप राठौर की अगुवाई में अगले 3 वर्ष में जयराम सरकार को सत्ता से हटाएगी। जयराम की कांग्रेस के खिलाफ टिप्पणी पर नेता विपक्ष ने पूछा कि वह बताएं कि प्रदेश में अनुराग की भाजपा असली है या जयराम की भाजपा? उन्होंने कहा कि धर्मशाला की इन्वेस्टर मीट में जयराम और अनुराग के बीच चल रहा सत्ता संघर्ष खुलकर सामने आया है। यूनियन मिनिस्टर ने धर्मशाला में आयोजन पर ही सवाल उठा दिए। 

दलाई लामा और क्रिकेट स्टेडियम की बात न रखने पर अनुराग ने सरकार की व्यवस्था पर ही सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री ने इस बात पर भी खेद जताया कि वित्त मंत्रालय को ही इस इन्वेस्टर मीट के बारे में जानकारी नहीं दी गई और इस मंत्रालय के अधीन आने वाले कार्पोरेट मंत्रालय की भी मदद नहीं ली गई। नेता विपक्ष ने कहा कि सरकार की इन्वेस्टर मीट बारे कोई कारगर योजना नहीं थी। प्रधानमंत्री 2 बार हिमाचल आए और दोनों बार प्रदेश को धोखा देकर चले गए।

जयराम सरकार उनसे कुछ भी हासिल नहीं कर पाई। उल्टे इस आयोजन पर 10 करोड़ रुपए फूंक डाले। बड़े उद्योगपति इन्वेस्टर मीट में नहीं आए और उन्होंने अपने केवल प्रतिनिधि ही वहां भेज दिए। अग्निहोत्री ने कहा कि इन्वेस्टर मीट में केवल प्रापर्टी डीलर और दलालों का ही बोलबाला रहा। प्रधानमंत्री को टोपी भेंट करने में ही 10 लाख रुपए खर्च कर डाले। उन्होंने इस पूरी इन्वेस्टर मीट पर सवालिया निशान लगाए और कहा कि वास्तव में सरकार हिमाचल की जमीनों का ही सौदा करने पर तुली हुई है।

Ekta