वीरभद्र सिंह संभालेंगे 7वीं बार हिमाचल की बागडोर : मुकेश

Tuesday, Dec 06, 2016 - 09:41 PM (IST)

हरोली: उद्योग मंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में पुन: रिपीट होगी और वीरभद्र सिंह 7वीं बार प्रदेश की बागडोर संभालेंगे। उन्होंने कहा कि मिशन फिफ्टी प्लस का राग अलाप रहे भाजपा नेताओं के सपने कभी पूरे नहीं होंगे और कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में फिर से डंके की चोट पर सरकार बनाएगी। 

मंगलवार को हरोली विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान उद्योग मंत्री ने कहा कि वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश ने विकास की नई बुलंदियों को छूआ है और बीते 4 वर्षों के दौरान प्रदेश में हर वर्ग के कल्याण के लिए अनेक क्रांतिकारी योजनाओं को पूरी मुस्तैदी से अमलीजामा पहनाया गया है। उन्होंने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद हरोली विधानसभा क्षेत्र के पंडोगा व पालकवाह में विभिन्न विकास योजनाओं के शिलान्यास, कार्यक्रम और सीनियर सैकेंडरी स्कूल बाथू का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह स्थगित कर दिया और सिर्फ पंडोगा व पालकवाह में ग्रामीणों से रू-ब-रू हुए।

उद्योग मंत्री ने अधिकारियों को पंडोगा में एक करोड़ की लागत से बनने वाली संपर्क मार्गों और पालकवाह में 25 लाख की लागत से तैयार होने वाले जलाशय को समय सीमा के भीतर पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने पालकवाह के जलाशय को पूरा करने की मियाद 31 मार्च तय कर दी है।