पच्छाद में BJP ने पहली बार महिला उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा

Thursday, Oct 10, 2019 - 11:23 AM (IST)

नाहन(सतीश): पच्छाद के दो बार विधायक रह चुके हैं शिमला संसदीय क्षेत्र के मौजूदा सांसद सुरेश कश्यप ने दावा किया है कि इस बार बीजेपी इस सीट पर करीब 20000 मतों से जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यहां से करीब 16 हजार वोटों की बढ़त मिली थी। मगर इस बार यह आंकड़ा बढ़ने वाला है सुरेश कश्यप ने पार्टी उम्मीदवार रीना कश्यप के साथ जामन जामन की सैर पंचायत में चुनाव प्रचार किया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जहां पहली बार महिला उम्मीदवार को इस विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है। वहीं पच्छाद के गिरिपार इलाके से भी पहली बार किसी उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा गया है। उन्होंने माना कि इसका सीधा लाभ पार्टी में इन चुनाव को मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि पछाद विधानसभा क्षेत्र की 35 पंचायतों का दौरा पूरा कर चुके है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी उम्मीदवार रीना कश्यप अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नजर आई और उन्होंने जीत के आंकड़े को 25 हजार के भी पार बताया।

उन्होंने कहा कि प्रचार के दौरान लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने कई महत्वपूर्ण योजनाएं चलाई है। जिनको लेकर वो लोगों के बीच जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पछाद निर्वाचन क्षेत्र को उपचुनाव के मद्देनजर चार जोन में बांटा है जहां जोर शोर से पार्टी का चुनाव प्रचार चल रहा है। पार्टी के कई वरिष्ठ नेता चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए है।

 

kirti