पहले अपने कार्यकाल में हुए घोटालों को याद करें कांग्रेसी नेता : रामस्वरूप शर्मा

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 08:31 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): स्वास्थ्य विभाग में पेश आए घोटाले के मामले में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल द्वारा नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस जहां लगातार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस्तीफे की मांग रही है। वहीं अब भाजपा नेता भी कांग्रेस के बयानों पर पलटवार कर रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को सांसद रामस्वरूप शर्मा ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को अपने कार्यकाल में हुए घोटाले याद करने की बात कही है।

उन्होंने कहा कि पूर्व में कांग्रेस की सरकार में जब कौल सिंह ठाकुर स्वास्थ्य मंत्री थे तो उनके कार्यकाल में भी लैब को लेकर बहुत बड़ा घोटाला हुआ था। जब भाजपा ने उस समय कार्रवाई की मांग की थी तो कांग्रेसियों ने कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई थी। बाद में जब भाजपा की सरकार सत्ता में आई तो 2 निदेशकों को इस मामले में कार्रवाई का शिकार होना पड़ा था।

उन्होंने कहा कि शिमला में स्वास्थ्य घोटाला सामने आते ही सरकार ने तुरंत उस पर कार्रवाई की और स्वास्थ्य विभाग के निदेशक को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं कांग्रेसियों को कोरोना के समय कोई और मुद्दा नजर नहीं आ रहा है तो वह मनगढ़ंत बातों को मुद्दा बनाकर पेश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सरकार में आरोपियों पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है और कांग्रेसियों द्वारा की जा रही बेकार की बातों से सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News