दिल्ली चुनावों में भाजपा की होगी सबसे बड़ी हार : मनीष तिवारी

Saturday, Feb 08, 2020 - 09:32 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व आनंदपुर साहिब से सांसद मनीष तिवारी ने शनिवार को विश्वविख्यात शक्तिपीठ श्री नयनादेवी जी मंदिर में पूजा-अर्चना की और मां का आशीर्वाद प्राप्त किया। मंदिर न्यास के अधीक्षक राम कृष्ण ने सांसद मनीष तिवारी को माता की चुनरी व मंदिर की तस्वीर भेंट की। पत्रकारों से बातचीत करते हुए मनीष तिवारी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पंजाब और हिमाचल के श्रद्धालुओं के साथ धोखा किया है। केंद्रीय मंत्री ने आनंदपुर साहिब-बंगा तक राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने की घोषणा की लेकिन बाद में वह अपनी घोषणा से मुकर गए।

उन्होंने कहा कि जब वह नितिन गडकरी से मिले तो उन्होंने साफ  तौर पर कहा कि सड़क की घोषणा की है लेकिन फिलहाल इसे बनाने का कोई इरादा नहीं है, जिसके बाद उन्होंने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से बात की और उन्होंने इसके लिए पैसा मंजूर किया। उन्होंने कहा कि आनंदपुर से लेकर कानपुर-खुई व श्री नयनादेवी तक सड़क का टैंडर हो चुका है और काम भी जल्द शुरू हो जाएगा। नयनादेवी व पंजाब के आनंदपुर साहिब आने वाले श्रद्धालुओं को अच्छी सड़क सुविधा मिले, इसके लिए वह कृतसंकल्प हैं और इस कार्य को करवाने के लिए वह पुरजोर प्रयास करेंगे।

सांसद ने दावा किया कि दिल्ली चुनावों में भाजपा की एक बहुत बड़ी हार होने वाली है। दिल्ली में सांप्रदायिक ताकतें और जिन्होंने दिल्ली के चुनावों को धूमिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, उनको दिल्ली के लोग बुरी तरह से पराजित करेंगे। वहां पर धर्मनिरपेक्ष ताकतों की जो प्रगतिशील ताकतें व राष्ट्रवादी ताकतें हैं वे चुनाव जीतेंगी।

Vijay