Himachal: गांधी-मुफ्ती-अब्दुल्ला परिवार की ढीली राजनीति से पाकिस्तान को सदा मिला बल : अनुराग ठाकुर

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 08:44 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): पूर्व केंद्रीय मंत्री व लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि गांधी-मुफ्ती-अब्दुल्ला परिवार की ढीली राजनीति से पाकिस्तान को सदा ही बल मिलता रहा और कश्मीर का मुद्दा ये लोग यूएन लेकर चले गए। मोदी राज में आज भारत मुद्दों को यूएन नहीं ले जाता, बल्कि दुश्मनों को घर में घुस कर मारता है। उन्होंने कहा कि 10 साल के मोदी राज में बड़ा बदलाव यह आया है कि पहले कश्मीर के लाल चौक पर हमें तिरंगा झंडा फहराने के लिए जेल में डाल दिया जाता था। आज उसी लाल चौक पर तिरंगा शान से 24 घंटे लहराता है। मोदी राज में एक नए जम्मू-कश्मीर का उदय हुआ है। यहां 3 परिवारों ने 70 सालों में जो नहीं दिया, मोदी सरकार ने 10 सालों में देने का काम किया है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की रक्षा प्रणाली को मजबूत बनाने के लिए ठोस कदम उठाए और राफेल और तेजस बनाए और सैनिकों के लिए वन रैंक-वन पैंशन नीति लागू की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने परिवार की बजाय सैनिकों के साथ दीवाली मनाते हैं। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने चीन से राजीव गांधी फाऊंडेशन के नाम पर करोड़ों रुपए लिए, क्या इसलिए वे हमारे सैनिकों के साथ खड़े होने के बजाय चीनी अधिकारियों के साथ खड़े हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में हजारों एकड़ जमीन चीन को दी गई और हमारे भारत का हिस्सा चीन में चला गया, लेकिन जब से मोदी आए हैं, चीन हमारी एक इंच जमीन भी नहीं ले सका है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान चिल्ला रहा था कि उनके ठिकाने तबाह कर दिए गए, लेकिन दुर्भाग्य से यहां भारत के कुछ नेता हैं जो इसके सबूत मांगते हैं। उन्होंने कहा कि कितना प्रेम है इन्हें पाकिस्तान से और आज फिर देखो। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने खुलासा किया कि उनके कांग्रेस-नैशनल कॉन्फ्रैंस से संबंध हैं और वे धारा 370 पर एक ही पेज पर हैं। उन्होंने कहा कि ये तीनों परिवार आतंकवादियों को बचाने के लिए एकजुट हो जाते हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News