एक ही रात में 2 मोटरसाइकिल चोरी, CCTV में कैद हुए शातिर

Sunday, Jul 21, 2019 - 04:22 PM (IST)

कुल्लू (शम्भू): जिला मुख्यालय स्थित बालाबेहड़ इलाके में शातिरों ने 2 दोपहिया वाहन उड़ा लिए, जिनमें एक बुलेट (एच.पी.49-2670) है, जिसकी कीमत 2 लाख रुपए और जबकि दूसरा पल्सर (एच.पी.49-2421) 220 मोटरसाइकिल है, जिसकी कीमत 1.40 लाख रुपए है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर घटना को लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही शातिरों को दबोच लिया जाएगा और चोरीशुदा दोपहिया वाहनों की भी बरामदगी कर ली जाएगी।

जानकारी के अनुसार सैंज के तलाड़ा निवासी छात्र साहिल नेगी बालाबेहड़ में किराए के कमरे में रहता है। उसने बालाबेहड़ में अपना बुलेट मोटरसाइकिल पार्क किया हुआ था, जिसे रात को शातिरों ने चुरा लिया। वहीं बंजार के घमीर निवासी छात्र नीरत सिंह ने भी इसी बुलेट से 500 मीटरी की दूरी पर अपना पल्सर मोटरसाइकिल पार्क किया था, उसे भी शातिरों ने चुरा लिया है। एक ही रात को 2 मोटरसाइकिल चोरी होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोग अपनी संपत्ति की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

वहीं पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज में शातिरों के देखे जाने की बात कही है। छात्रों के अनुसार पुलिस कह रही है कि जल्द ही शातिरों को दबोच लिया जाएगा। उक्त छात्रों ने बताया कि उन्होंने ये दोपहिए वाहन हाल ही में खरीदे थे। ए.एस.पी. कुल्लू राज कुमार चंदेल ने कहा कि दोपहिया वाहनों की चोरी को लेकर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है तथा चोरीशुदा वाहनों की बरामदगी व चोरों की तलाश को लेकर प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

Vijay