मानवता हुई शर्मसार: कलयुगी मां ने सड़क पर फेंकी नवजात बच्ची, ऐसे बची जान

Friday, Aug 31, 2018 - 02:04 PM (IST)

बद्दी (आदित्य): सोलन जिले के बद्दी में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां कलयुगी मां ने अपनी नवजात बच्ची को जन्म देते ही बीच सड़क पर फेंक दिया। बच्ची की किस्मत अच्छी रही कि उसके रोने की आवाज वहां से गुजर रहे स्थानीय युवक ने सुन ली और उसे अस्पताल पहुंचा दिया। वरना यह मासूम लावारिस कुतों का शिकार बन गई होती। फिलहाल मासूम बद्दी के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में है और पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई है। 

स्थानीय लोगों ने एक नाबालिग प्रवासी लड़की को भी पकड़ा है। बताया जा रहा है कि उसने ही इस मासूम को जन्म दिया और लोक-लाज के डर से अंधेरे में नवजात को सुनसान जगह में फेंक कर चली गई। जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर शाम करीब साढ़े 8 बजे बद्दी में स्थानीय युवक मुश्ताक मुहम्मद ने यूको बैंक के पास सुनसान सड़क पर बच्ची को रोते हुए सुना और उसे बद्दी के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। 

पुलिस भी घटना की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंच गई और स्थानीय लोगों द्वारा पकड़ी गई एक नाबालिग लड़की से पूछताछ कर रही है। डीएसपी बद्दी खजाना राम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि महिला पुलिस थाना की टीम पूरे मामले की जांच कर रही हैं। नाबालिग के साथ किसने गलत हरकत की इसकी भी जांच की जा रही है।
 

Ekta