मां ने 2 बेटियों संग निगला जहर, एक की मौत-2 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 08:11 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): मंडी जिला की तहसील संधोल के बल्याली गांव में रविवार दोपहर एक 32 वर्षीय महिला ने जहर निगल लिया और अपनी दोनों बेटियों को भी जहर दे दिया। महिला की मौत हो गई है जबकि दोनों बेटियां अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला ने दोपहर के समय घर में अपनी 2 बेटियों संग जहर खा लिया, जिसके तुरंत बाद उन तीनों को स्थानीय नागरिक चिकित्सालय संधोल लाया गया, जहां से उन्हें कांगड़ा स्थित मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर किया गया लेकिन महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि दोनों बेटियां टांडा में उपचाराधीन हैं, जहां एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। तीनों ने जहर क्यों खाया और दोनों बेटियों को जहर देने वाली मां ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस एंगल से पुलिस जांच कर रही है।

बेटी ने दी परिजनों को मामले की जानकारी

अभी तक जो जानकारी प्राप्त हुई है उसके मुताबिक मृतका की बेटी ने ही परिजनों को बताया कि उसकी मां ने कमरे में कुछ घोलकर हमें पिला दिया और खुद भी पूरा गिलास पी लिया है, जाकर उसे देखो। 6 वर्षीय बेटी की इन बातों को सुनकर परिजन साथ वाले मकान में गए तो वहां छोटी बेटी और उसकी मां अचेत हो गई थीं, जिस पर परिजनों ने तुरंत तीनों अस्पताल पहुंचाया।

परिवार में नहीं था कोई भी विवाद

बताया जा रहा है कि महिला के पति की यह दूसरी शादी थी और 2010 में दोनों का विवाह हुआ था। परिजनों के मुताबिक परिवार में ऐसा कोई विवाद भी नहीं था कि महिला द्वारा ऐसा कदम उठाया जा सके। पुलिस चौकी प्रभारी बलजीत सिंह ठाकुर ने बताया कि यह मामला उनके ध्यान में आया है। महिला के शव का कल पोस्टमार्टम होगा, जिसके बाद सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जाएगी। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News