मां से मामूली कहासुनी पर बेटे ने खुद को मारी गोली, घटना के बाद पिता ने खाया जहर

Thursday, Aug 02, 2018 - 09:24 AM (IST)

घुमारवीं (मुकेश): बिलासपुर की घुमारवीं विधानसभा के अंतिम छोर की पंचायत करलोटी के गांव मछधान में एक बेटे (52) ने अपनी मां से मामूली कहासुनी पर खुद को गोली मार ली। इतना ही नहीं छाती पर गोली लगने से वह लहूलुहान हो गया। जिसके बाद पिता ने भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। घटना बुधवार रात 9 बजे की है। 


आनन फानन में घर व गांव के लोगों ने दोनों को एंबुलैंस 108 के द्धारा घुमारवीं के अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि एंबुलैंस में तड़पते पिता-पुत्र को जब अस्पताल लाया जा रहा था तब बीच सड़क पर शादी समारोह का कार्यक्रम चलने के कारण एंबुलैंस भी लगभग आधा घंटा रूकी रही। जिससे पुत्र-पिता जिंदगी व मौत से झूझते रहे। 


वहीं घुमारवीं अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पुत्र राजपाल की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है तथा गोली शरीर में ही रही। पिता कर्मचंद का घुमारवीं में ही उपचार चला हुआ है तथा उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुत्र राजपाल एस बी आई बैंक बरठीं में कार्यरत है। डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा हर पहलू को ध्यान में रखते हुए बारीकी से छानवीन की जा रही है। 

Ekta