महिला मर्डर केस में मां-बेटा ने कबूला गुनाह, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

Tuesday, Jul 10, 2018 - 04:07 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): जिला कुल्लू की भुंतर तहसील के तहत आने वाले कलैहली में 5 जुलाई को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग व उसकी मां को गिरफ्तार किया है। वही पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई ईंट व दराती को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोप महिला मीना को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 13 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं आरोपी नाबालिग को जुवेनाइल बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। बोर्ड के निर्देशों के बाद ही उस पर कार्रवाई की जाएगी।


मृतका के नाबालिग के साथ थे अवैध संबंध
एस.पी. कुल्लू शालिनी ने बताया कि मृतक महिला भावना के 2 साल से नाबालिग के साथ अवैध संबंध थे। 5 जुलाई को भी मृतक महिला व नाबालिग युवक मण्डल के भवन में मिले थे। जब दोनों आपस मे संदिग्ध अवस्था मे थे तो उसी दौरान नाबालिग की मां मीना वहां आ गई। जब मीना ने दोनों को ऐसी हालत में देखा तो उसने ईंट से भावना पर वार कर दिया। मीना ने तैश में आकर भावना पर दराती से भी वार किया, जिससे भावना (35) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मां-बेटे ने जब देखा कि महिला की मौत हो गई है तो वे घबरा गए। दोनों ने अपने बगीचे में एक गड्ढा खोदा और घर के साथ बने मन्दिर से एक चादर लाकर उससे मृतक महिला की बॉडी को ढकने की कोशिश की।


पड़ोस की महिला के कारण ठिकाने नहीं लगा पाए लाश
जब नाबालिग मृतक महिला की बॉडी को खींच कर गड्ढे की और ले जा रहा था तो उसी समय पड़ोस की एक महिला ने उसे आवाज देकर कहा कि क्या कर रहा है। तब उसने कहा कि ये छत से गिर गई है और नाबालिग ने ही इस बारे में सभी लोगो को सूचित किया था। पुलिस तभी से ही सभी लोगों से पूछताछ कर रही थी और पूछताछ के दौरान मां-बेटे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। एस.पी. ने बताया कि पुलिस इस मामले में अभी और सबूतों की तलाश कर रही है और पुलिस रिमांड के दौरान भी आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

Vijay