Mother's day पर मां के लिए तरसता रहा यह 2 साल का मासूम, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Monday, May 15, 2017 - 01:11 PM (IST)

बिलासपुर: मदर्स डे के दिन 2 साल के मासूम पर उस समय दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब वह अपनी मां के लिए अस्पताल में भटकता रहा। वह बिना दूध पिए पूरा दिन मां के लिए रोता रहा और अस्पताल में उसकी चीखें सुन हर किसी की आंखों में आंसू आ गए। बताया जाता है कि हिमाचल में चंडीगढ़-मनाली नैशनल हाईवे में रविवार सुबह हुए हादसे ने 2 साल के इस मासूम (साईं दर्शन) से हमेशा के लिए उसकी मां का दामन छीन लिया। हैरानी की बात यह है कि हादसे के समय वह अपनी मां की गोद में था। 


विश्व मातृ दिवस के दिन हुआ हादसा 
दुख की बात यह है कि हादसा उस समय हुआ जब पूरा विश्व मातृ दिवस मना रहा था। हादसे के बाद जब घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया तो वहां साईं की आंखें हर तरफ अपनी मां को ढूंढ रही थी। मगर वह हमेशा के लिए जा चुकी थी। अपनी मां को सामने न पाकर दूध पीने से मना कर दिया, तो वहां मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो गई। हालांकि बच्चे की मौसी ने उसे अपनी गोद में उठाकर दूध पिलाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह चुप होने का नाम नहीं ले रहा था।


पिता को देखकर खुश हुआ साईं
इस दौरान आसपास के लोगों ने बच्चे को अपनी गोद में लेना चाहा। मगर वह किसी के पास आने को तैयार नहीं था। तभी साईं के पिता को निजी वाहन से घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया। पिता को देखकर साईं खुश हो गया। इसके बाद वह अपने पापा के पास बैठ गया। सभी पर्यटक तमिलनाडु के रहने वाले थे और घूमने के लिए मनाली जा रहे थे।