नर्सिंग कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी की हुई छित्तर परेड

Monday, Jul 01, 2019 - 02:30 PM (IST)

हमीरपुर(अरविंदर): हमीरपुर के हीरानगर में स्थित निजी नर्सिंग संस्थान में नर्सिंग की छात्रा के साथ जबरदस्ती किए जाने के मामले पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफतार कर लिया है। जानकारी के अनुसार नर्सिंग संस्थान के अंदर पिछले 10 वर्षों से कुक का काम कर रहा आरोपी युवक पालमपुर का निवासी है। युवक नर्सिंग की छात्रों के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। लेकिन छात्रा के शोर मचाने पर मैस में दूसरी छात्राएं आ गई। जिसके बाद छात्राओं ने युवक की जमकर धुनाई की। घटना के बाद सहमी हुई नर्सिंग की छात्रा ने बताया कि जब देर शाम को मैस में मोबाइल फोन को चार्ज करने के लिए पहुंची तो अकेला देखकर मैस के कुक ने पकड़ लिया। छात्रा ने मांग की है कि आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

नर्सिंग छात्रा के पिता राकेश ने बताया कि रात को फोन पर सारी घटना का पता चला है और पुलिस को सूचित किया गया है। वहीं नर्सिंग कॉलेज के प्रबंध मंजीत सिंह नेबताया कि मैस में सीसीटीवी नहीं लगा हुआ है और संस्थान की चूक की वजह से यह घटना हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपी को कड़ी सजा दी जानी चाहिए। बताया जा रहा है कि घटना के बाद सहमी हुई छात्राओं ने अपने परिजनों को सूचना दी है जिस पर संस्थान में सुबह से ही छात्राओं के परिजन पहुंच रहे है। एक छात्रा के परिजन ने बताया कि संस्थान में सिक्योरिटी के नाम पर कुछ नहीं है तो सुविधा भी कोई नहीं है। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद हर वक्त अपनी बच्ची की चिंता सता रही है।
एएसपी विजय सकलानी ने बताया कि नर्सिंग छात्रा के साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने के मामले पर पुलिस ने धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफतार कर लिया है।

kirti