युवक से पकड़ा नशे का जखीरा, गिरफ्तार

Friday, Dec 02, 2016 - 09:48 PM (IST)

डमटाल: मोहटली रैंप में डमटाल पुलिस को फिर नशीले कैप्सूल का जखीरा पकड़ा है। पुलिस ने 116 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इंदौरा क्षेत्र के नशे के लिए प्रसिद्ध गांव मोहटली रैंप के पास कुछ युवक नशीले पदार्थों की तस्करी का अवैध धंधा करते हैं, जिस पर पुलिस बताए गए युवकों पर पिछले काफ ी समय से नजर रखे हुए थी। 

देर शाम डमटाल पुलिस चौकी के प्रभारी रूप सिंह, हवलदार संत राम, राजीव वर्मा, शशि पाल, मोहिंद्र सिंह व सुरिंद्र सिंह डमटाल के मोहटली रैंप क्षेत्र में गश्त कर रहे थे तो आरोपी राकेश कुमार पुत्र देश राज अपने गांव की तरफ  से आया और अचानक पुलिस को देखकर भागने लगा, जिस पर पुलिस ने उनका पीछा किया और उसे धर-दबोचा। तलाशी लेने पर युवक से 116 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। पुलिस ने कैप्सूलों को कब्जे में लेकर युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ के दौरान यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इतनी बड़ी संख्या में इन नशीले कैप्सूल की सप्लाई कहां से होती है और किन-किन लोगों को यह आगे सप्लाई किया करता था। मामले में शीघ्र ही इस नशा तस्कर गिरोह के कुछ अन्य लोगों के गिरफ्तार होने की संभावना है।