मोदी सरकार का शीघ्र होगा पतन, उलटी गिनती शुरू : राजेंद्र राणा

Wednesday, Jan 09, 2019 - 09:43 PM (IST)

सुजानपुर: सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने बुधवार को अपने निवास स्थान पर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार का शीघ्र पतन होने वाला है, जिसके लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है। आने वाले लोकसभा चुनावों में भाजपा सरकार जो झूठ की बुनियाद पर केंद्रीय सिंहासन पर विराजमान हुई थी, शीघ्र ही औंधे मुंह गिरेगी और केंद्र में कांग्रेस सरकार सत्तासीन होगी। उन्होंने कहा कि हाल ही में जो 3 विधानसभा चुनावों में केंद्र की मोदी सरकार का जनाजा निकला है। ऐसी दुर्दशा 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा सरकार की एक बार फिर से होने वाली है, जिसके लिए पूरे देश की जनता लोकसभा चुनावों का इंतजार कर रही है।

56 इंच का सीना केवल चुनावी भाषण बना

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार तानाशाह सरकार बनकर बीते साढ़े 4 वर्षों से राज कर रही है और देश की जनता को गुमराह करके मात्र अपने चहेतों को खुश करने में लगी है उसका पतन होना तय है। झूठ की राजनीति करने में माहिर मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल हुई है। 56 इंच का सीना केवल चुनावी भाषण बनकर रह गया, बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के नाम पर लॉलीपॉप थमा दिया गया। 15  लाख रुपए खाते में डालने के नाम पर लोगों से जबरदस्ती बैंक खाते खुलवाए गए तमाम ऐसे हथकंडे मोदी सरकार ने अपनाए लेकिन एक भी कार्य ऐसा नहीं किया, जिसे देश की जनता का भला हो सके।

मोदी सरकार के नक्शे कदम चल रहे भाजपा सांसद

मोदी सरकार के नक्शे कदम पर देशभर के भाजपा सांसद चल रहे हैं और जो उन्हें झूठ बोलना सिखाया जाता है, उसी झूठ का प्रचार अपने-अपने लोकसभा क्षेत्र में करते हैं जिसका उदाहरण हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र का है, जिसमें भाजपा पार्टी का सांसद केवल और केवल झूठ बोलता है, कभी रेल के नाम पर झूठ, कभी सैंट्रल यूनिवर्सिटी के नाम पर झूठ, कभी खेल के नाम पर झूठ, केवल मात्र झूठ के नाम पर ही लोगों को गुमराह करने में लगा है।

कांग्रेस पार्टी का सांसद करेगा जीत दर्ज

उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में विधानसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी का जो हाल हुआ है, उसी तरह लोकसभा चुनावों में लोकसभा प्रत्याशी का हाल होगा और वह भी हार कर घर वापसी करेगा, जिसके लिए हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता पूरी तरह तैयार है और यह भी तय है कि इस बार हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी का सांसद जीत दर्ज करेगा।

Vijay